1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. sonu nigam watched ganga aarti in varanasi after darshan of ramlala at ayodhya rjh

सोनू निगम ने रामलला के दर्शन के बाद वाराणसी में मंत्रमुग्ध होकर गंगा आरती देखी

बॉलीवुड गायक (Bollywood Singer) सोनू निगम (Sonu Nigam) ने यहां दशाश्वमेध घाट पर होने वाली विश्वप्रसिद्ध मां गंगा (Maa Ganga) की दैनिक आरती देखने पहुंचे. उनका यहां आगमन पर भाव‌पूर्ण स्वागत हुआ. लोगों को अपनी सुरीली आवाज से दीवाना बनाने वाले सोनू निगम सोनू ने मंगलवार को गंगा सेवा निधि कार्यालय की छत पर बैठ कर मां गंगा की महाआरती देखी. आरती ने उन्हें मंत्रमुग्ध कर दिया.

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
Sonu Nigam
Sonu Nigam
Samwad news

वाराणसी : बॉलीवुड गायक सोनू निगम ने यहां दशाश्वमेध घाट पर होने वाली विश्वप्रसिद्ध मां गंगा की दैनिक आरती देखने पहुंचे. उनका यहां आगमन पर भाव‌पूर्ण स्वागत हुआ. लोगों को अपनी सुरीली आवाज से दीवाना बनाने वाले सोनू निगम सोनू ने मंगलवार को गंगा सेवा निधि कार्यालय की छत पर बैठ कर मां गंगा की महाआरती देखी. आरती ने उन्हें मंत्रमुग्ध कर दिया.

बता दें, इससे पहले सोनू ने सोमवार को अयोध्या में रामलला के दर्शन किए थे. उन्होंने सहयोग राशि भी दी और सभी से मंदिर निर्माण में योगदान करने की अपील की. उन्होंने निर्माण के दौरान एक ईंट रखने की भी इच्छा जताई. बाद में उन्होंने लखनऊ जाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भेंट भी की थी.

देखने वाले बताते हैं कि गंगा आरती के उस अद्भुत दृश्य में सोनू काफी देर तक खोए रहे. बाद में वह गंगा आरती के दौरान वे मुग्धभाव से कभी अपने फोन से वीडियो बनाते तो कभी सेल्फ़ी लेते रहे. गंगा सेवा निधि के अध्यक्ष सुशांत मिश्र, कोषाध्यक्ष आशीष तिवारी व सचिव हनुमान यादव ने अंगवस्त्रम व रुद्राक्ष की माला से उनका स्वागत किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें