1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. shivpal singh yadav told sp chief akhilesh yadav remove him from legislature nrj

चाचा शिवपाल की भतीजे अखिलेश यादव को दो टूक- भाजपाई लगता हूं तो विधानमंडल से निकाल दें

बुधवार को अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव को इशारों ही इशारों में बीजेपी का करीबी बताते हुए कहा कि उन्हें चले जाना चाहिए. इस बयान के बाद शिवपाल सिंह यादव ने करारा जवाब देते हुए कहा, ‘यह गैर जिम्मेदाराना बयान है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
शिवपाल यादव नाराज
शिवपाल यादव नाराज
सोशल मीडिया

Lucknow News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव के बीच की तल्खियां बढ़ती ही जा रही हैं. बुधवार को अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव को इशारों ही इशारों में बीजेपी का करीबी बताते हुए कहा कि उन्हें चले जाना चाहिए. इस बयान के बाद शिवपाल सिंह यादव ने करारा जवाब देते हुए कहा, ‘यह गैर जिम्मेदाराना बयान है. अगर उन्हें लगता है कि मैं बीजेपी के साथ हूं तो उन्हें तुरंत विधानमंडल से निकाल देना चाहिए. मैं जल्द ही आजम खान से मुलाकात करूंगा.’

अखिलेश पर जमक बरसे...

शिवपाल यादव मीडिया से बातचीत में कहा, ‘उन्होंने सपा के सिंबल पर चुनाव लड़ा है. अगर उन्हें लगता है कि मैं बीजेपी के साथ हूं तो तुरंत उन्हें मुझे विधानमंडल से निकाल देना चाहिए.’ आजम खान को लेकर शिवपाल ने कहा कि उनके साथ ठीक नहीं हो रहा है. राजनीतिक द्वेष में कार्रवाई हो रही है. जल्द ही उनसे मुलाक़ात करूंगा. दरअसल, बुधवार को आगरा में पत्रकारों से बातचीत में शिवपाल यादव को लेकर पूछे गए सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा था कि जो बीजेपी से मिलेगा, वह सपा में नहीं दिखेगा.

राजभर को मारा ताना...

बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि उचित समय आने पर फैसला लेंगे. ओमप्रकाश राजभर के उस बयान पर भी उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी जिसमें यह दावा किया गया था कि समाजवादी पार्टी और शिवपाल यादव मिलकर 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. शिवपाल यादव ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर से मेरी बात नहीं हुई. हो सकता है वह मेरे नाम के किसी और आदमी से बात कर रहे हों.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें