1. home Home
  2. state
  3. up
  4. rape with six year old girl in lucknow police booked the case

छह माह की दुधमुंही और 10 साल की मासूम से पड़ोसियों ने किया दुष्कर्म, पुलिस गिरफ्त में दोनों आरोपी

लखनऊ के सआदतगंज इलाके में छह महीने की दुधमुंही और 10 साल की एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात की खबर ने सबको सकते में डाल दिया है. वारदात के बाद दुधमुंही बच्ची की हालत काफी खराब है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
Facebook

Lucknow Crime News : लखनऊ के सआदतगंज इलाके में छह महीने की दुधमुंही और 10 साल की एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात की खबर ने सबको सकते में डाल दिया है. वारदात के बाद दुधमुंही बच्ची की हालत काफी खराब है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने दोनों ही वारदात के आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. दोनों पर दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया है.

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि मूलत: बिहार के पटना का रहने वाला एक परिवार सआदतगंज इलाके के अंबरगंज में किराये के मकान में रहता है. उनके परिवार में छह महीने की एक बच्ची भी है. परिवार का जीवन चूड़ी के कारोबार से होता है. जानकारी दी गई है कि रविवार की रात छह महीने की बच्ची की मां खाना बना रही थी. इसी बीच बच्ची के रोने की आवाज आई. परिजनों का आरोप है कि बच्ची का रोना सुनकर पड़ोस में रहने वाला सनी कुमार वहां आ पहुंचा. बच्ची को चुप कराने के बहाने से उसने उसे गोद में ले लिया. उसके साथ खेलने लगा. बच्ची को खिलाते हुए अपने घर लेकर चला गया. जहां उसके साथ उसने दुष्कर्म किया.

उधर, दूसरी वारदात 12 नवंबर की सुबह बीबीगंज में अंजाम दिया गया था. जानकारी के मुताबिक, दस साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. इस बीच पड़ोस में रहने वाला शमशाद बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया. बच्ची को अपने घर ले जाकर छेड़छाड़ करने लगा. बच्ची ने जब इसका विरोध किया तो वह उसे पीटने लगा. इसके बाद उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और भाग निकला. बच्ची जब अपने घर पहुंची तो उसने परिजनों को इस बारे में बताया. बच्ची के घरवालों ने थाने पहुंचकर आरोपित के खिलाफ तहरीर दी है. फिलहाल, इन दोनों ही मामलों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. दोनों पर दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया है.

बच्ची की रोने की आवाज सुनकर घरवाले भी पहुंचे तो मासूम को छोड़कर सनी भाग गया. इस पर लोगों ने सनी को दौड़ाकर पकड़ लिया. उग्र भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद लोगों ने सनी को पुलिस को सौंप दिया. बच्ची की हालत गंभीर देख पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें