1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. rape with pregnant woman admitted to divisional hospital of mirzapur nrj

मिर्जापुर के मंडलीय अस्पताल में भर्ती गर्भवती महिला के साथ दुष्‍कर्म, आरोपी सफाईकर्मी ग‍िरफ्तार

लालगंज थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी 22 वर्षीय गर्भवती महिला सात मई को मंडलीय अस्पताल में भर्ती हुई थी. पीड़िता का आरोप है कि वह रात में बाथरूम गई थी. इसी दौरान सफाईकर्मी भी अंदर आ गया. उसने मौके का फायदा उठाकर मह‍िला के साथ गलत हरकत कर दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सांकेति‍क तस्‍वीर.
सांकेति‍क तस्‍वीर.
File Photo

Mirzapur Rape case: मिर्जापुर के मंडलीय अस्पताल में भर्ती गर्भवती महिला के साथ दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है. सफाईकर्मी ने बाथरूम में गर्भवती महिला का रेप किया है. इसकी जानकारी म‍िलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. पुलिस ने आरोपित सफाईकर्मी पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

महिला ने डरकर चुप्‍पी साध ली

जानकारी के मुताबि‍क, लालगंज थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी 22 वर्षीय गर्भवती महिला सात मई को मंडलीय अस्पताल में भर्ती हुई थी. पीड़िता का आरोप है कि वह रात में बाथरूम गई थी. इसी दौरान सफाईकर्मी भी अंदर आ गया. उसने मौके का फायदा उठाकर मह‍िला के साथ गलत हरकत कर दी. इस जघण्‍य वारदात को अंजाम देने के बाद वह धमकी देते हुए फरार हो गया. मह‍िला अपने साथ हुए इस अपराध से सहम गई. महिला ने उस वक्त चुप्‍पी साध ली.

घर जाकर पत‍ि को दी जानकारी

दो दिन बाद अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद जब वह घर पहुंची तो मंगलवार को उसने पति को आपबीती सुनाई. इसके बाद पति ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर डीएम, एसपी व एएसपी भी अस्पताल पहुंचे. मामले की जांच की गई. इसके बाद महिला के पति की तहरीर पर सफाईकर्मी पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर जांच आगे बढ़ा दी गई. बुधवार की सुबह सफाईकर्मी को ने पुलि‍स ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्‍त कर ली.

पहले भी हो चुकी है वारदात

मंडलीय अस्पताल में दुष्कर्म की यह पहली घटना नहीं है. इसके पहले भी महिला मरीज के साथ छेड़खानी की घटना हो चुकी है. कुछ महीने पहले एक सफाईकर्मी सीसीयू वार्ड में भर्ती महिला मरीज को पेशाब की नली लगाने के लिए कमरे में घुस गया था. सफाईकर्मी ने महिला के साथ छेड़खानी की थी. इस पर पीड़िता के परिजनों ने अस्पताल में हंगामा व तोड़फोड़ तक क‍िया था. सीएमएस के काफी समझाने के बाद मामला शांत हुआ था. बाद में अस्पताल प्रशासन ने सफाईकर्मी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे हटा दिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें