1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. priyanka gandhi in uttar pradesh priyanka political tourist says bjp keshav prasad maurya congress up vidhan sabha chunav 2021 amh

Priyanka Gandhi in UP : 'प्रियंका गांधी यूपी में पर्यटक की तरह, कांग्रेस के बारे में बात करना समय की बर्बादी'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Priyanka Gandhi in UP
Priyanka Gandhi in UP
twitter

Priyanka Gandhi in UP : अगले साल यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले राजनीति गरमा चुकी है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इस दिनों यूपी के दौरे पर हैं. उनके इस दौरे को लेकर भाजपा ने करारा प्रहार किया है. प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कांग्रेस और खासकर प्रियंका गांधी पर करारा हमला किया है. उन्होंने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि यूपी में कांग्रेस का कोई अस्तित्व नहीं बचा. प्रियंका गांधी यहां एक पर्यटक की तरह आतीं हैं.

टीवी चैनल से बात करते हुए मौर्य ने कहा कि यूपी में कांग्रेस का कोई भविष्‍य नहीं है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी यूपी में एक पर्यटक की तरह आतीं हैं. कांग्रेस के पास केवल फोटो खिंचाने वाले नेता बचे हैं. कोरोना काल के दौरान प्रियंका गांधी कहां चलीं गईं थीं. आगे उन्होंने करारा हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के बारे में बात करना समय की बर्बादी है और कुछ नहीं. प्रदेश में कांग्रेस कहीं नहीं बची है.

यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव पर हमला करते हुए मौर्य ने कहा कि अखिलेश मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं.

प्रियंका का प्रधानमंत्री पर तंज: आपको बता दें कि प्रियंका गांधी यूपी के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. आज उनके दौरे का दूसरा दिन है. अपने दौरे के पहले दिन उन्होंने सूबे की योगी सरकार पर जमकर हमला किया. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश सरकार पर राज्य में लोकतंत्र को खत्म करने की कोशिश का आरोप लगाते हुए कहा कि उसके पीछे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ है और यही वजह है कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शाबाशी और प्रमाण पत्र दे रहे हैं.

दौरे का दूसरा दिन : प्रियंका अपने दौरे के दूसरे दिन शनिवार को अमेठी तथा रायबरेली के ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्षों से मुलाकात करने वालीं हैं. उसके बाद वह बेरोजगार मंच के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगी. कांग्रेस महासचिव पूर्व सांसदों, पूर्व विधायकों, पूर्व जिला व शहर अध्यक्ष और पूर्व फ्रंटल व डिपार्टमेंट के अध्यक्षों के साथ बैठक करने के बाद फ्रंटल, विभाग, प्रकोष्ठ के अध्यक्ष एवं जिला पंचायत सदस्यों और ब्लाक प्रमुखों के साथ भी बैठक करेंगी. उसके बाद शाम को वह दिल्ली लौट जाएंगी.

मामला दर्ज : इधर डीके ठाकुर पुलिस आयुक्त (लखनऊ) ने कहा है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ शुक्रवार को धरने पर बैठे यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू सहित तीन के खिलाफ हजरतगंज थाने में मामला दर्ज किया गया है. प्रियंका गांधी के साथ धरने पर बैठे कांग्रेस अध्यक्ष समेत तीन पर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने, बिना अनुमति और बिना सूचना दिये धरने पर बैठने के आरोप में मामला दर्ज किया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें