1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. poet munawwar rana tweeted about cm yogi adityanath nrj

BJP से हमेशा ख़फ़ा रहने वाले शायर मुनव्‍वर राणा का शेर क्‍यों आया चर्चा में? CM योगी को लेकर कही बात...

यूपी में जब विधानसभा चुनाव हो रहे तब उन्‍होंने यहां तक कह दिया था क‍ि यदि सीएम योगी आदित्‍यनाथ चुनाव जीत जाएंगे तो वे यूपी छोड़ देंगे. मगर उन्‍होंने बुधवार को अचानक ही यूटर्न को साबि‍त करता हुआ एक ट्वीट कर दोबारा सुर्खियां बटोर लीं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
मशहूर शायर मुनव्वर राणा का एक ट्वीट चर्चा का विषय बन गया है.
मशहूर शायर मुनव्वर राणा का एक ट्वीट चर्चा का विषय बन गया है.
File Photo

Lucknow News: देश के मशहूर शायरों में शुमार मुनव्‍वर राणा हमेशा ही सोशल मीड‍िया में बीजेपी की मुखालफत करते नजर आते हैं. यूपी में जब विधानसभा चुनाव हो रहे तब उन्‍होंने यहां तक कह दिया था क‍ि यदि सीएम योगी आदित्‍यनाथ चुनाव जीत जाएंगे तो वे यूपी छोड़ देंगे. मगर उन्‍होंने बुधवार को अचानक ही यूटर्न को साबि‍त करता हुआ एक ट्वीट कर दोबारा सुर्खियां बटोर लीं. उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया में वायरल हो रहे संदेश में सीएम योगी आदित्‍यनाथ की एक तस्‍वीर भी शेयर कर दी है.

ऐसा क्‍या लिख दिया ट्वीट में?  

हमेशा अपने बयानों से विवादों में रहने वाले शायर मुनव्‍वर राणा ने ल‍िखा, 'मेरी ख़्वाहिश है कि मैं फिर सेही फ़रिश्ता हो जाऊं, मां से इस तरह लिपट जाऊं कि बच्चा हो जाऊं.' अपनी मशहूर शायरी मां के इस शेर को लिखने के साथ ही उन्‍होंने उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की उनकी मां संग एक फोटो भी शेयर की है. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें वायरल होने जैसा क्‍या है, तो बता दें क‍ि हमेशा से बीजेपी और उसके नेताओं खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ के विचारों पर कटाक्ष करने वाले शायर के ये बदले सुर को लेकर सोशल मीड‍िया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

ट्रोल के शिकार हुए मुनव्‍वर राणा

इस शेर को शेयर करने के साथ ही मुनव्‍वर अचानक ही ट्रोलिंग के शिकार हो गए क्‍योंक‍ि उन्‍होंने दावा किया था क‍ि यदि प्रदेश में दोबारा भाजपा की सरकार बनी तो वे यूपी को छोड़ देंगे. मगर उन्‍होंने तो अपने सुर ही बदल लिए हैं. अब वे सीएम योगी की तारीफ करते दिख रहे हैं. ऐसे में ट्रोलर्स ने उन्‍हें निशाने पर लेते हुए कहा है, 'मुनव्‍वर राणा शायद डर गए हैं.' ऐसे ही तमाम रोचक कमेंट उनके ट्वीट के जवाब में बरस रहे हैं. हालांकि, इसके जवाब में उन्‍होंने कोई ट्वीट या बयान नहीं दिया है. ऐसे में उनका दोबारा सुर्खियों में आना लाजिमि है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें