1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. muslims in top echelons anti india ghaziabad temple priest apj abdul kalam muslim deshdohi amh

'देश में शीर्ष पदों पर काबिज मुसलमान भारत विरोधी', पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम को लेकर डासना देवी मंदिर के पुजारी ने कह दी ये बात

By Agency
Updated Date
DR. APJ Abdul Kalam
DR. APJ Abdul Kalam
Photo : Twitter
  • देश में शीर्ष पदों पर काबिज मुसलमान भारत विरोधी हैं : पुजारी

  • गाजियाबाद मंदिर के पुजारी का विवादित बयान

  • डासना देवी मंदिर परिसर में कथित तौर पर पानी पीने के कारण एक मुसलमान लड़के को पीटा गया था

देश में शीर्ष पदों पर काबिज मुसलमान भारत विरोधी हैं. यह बात गाजियाबाद के डासना देवी मंदिर के एक पुजारी ने कही है जो चर्चा का विषय बन चुकी है. यही नहीं पुजारी ने भारत के पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के धर्म के कारण मंगलवार को उन पर निशाना साधा और उन्हें ‘‘जिहादी'' करार दिया.

डासना देवी मंदिर परिसर में ही कथित तौर पर पानी पीने के कारण एक मुसलमान लड़के को पीटा गया था. मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने अलीगढ़ में संवाददाताओं से कहा कि देश में शीर्ष पद पर काबिज कोई भी मुसलमान भारत समर्थक नहीं हो सकता और कलाम एक जिहादी थे.

नरसिंहानंद सरस्वती ने बिना किसी सबूत के दिवंगत कलाम पर ‘‘डीआरडीओ प्रमुख के तौर पर पाकिस्तान को एटम बम'' का फार्मूला बताने का आरोप लगाया. उन्होंने दावा किया कि कलाम ने राष्ट्रपति भवन में एक प्रकोष्ठ बना रखा था, जहां कोई भी मुसलमान शिकायत कर सकता था. इसी मंदिर में कथित तौर पर पानी पीने के विवाद में मुसलमान लड़के को पीटे जाने को लेकर श्रृंगी नंद यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

एक वीडियो में दिख रहा है कि यादव लड़के से उसका नाम पूछता है और लड़का अपना नाम आसिफ बताता है, जिसके बाद यादव उसकी निर्दयता से पिटाई करता दिख रहा है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें