1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. mukhtar ansaris wife plea on supereme court ansari security in jail up news latest updates uttar pradesh prt

मुख्तार अंसारी की पत्नी की याचिका पर शुक्रवार को होगी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, जानें अफशां अंसारी ने क्या लगाई है कोर्ट से गुहार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुप्रीम कोर्ट में अफशां अंसारी ने लगाई गुहार
सुप्रीम कोर्ट में अफशां अंसारी ने लगाई गुहार
Social Media
  • मुख्तार अंसारी की पत्नी ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका

  • सुरक्षा और निष्पक्ष मुकदमा चलाने का निर्देश देने की अपील

  • कहा- उनके पति को है जान का खतरा

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी ने जो सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है, शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट उसपर सुनवाई करेगा. बता दें, मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी ने सुप्रीम कोर्ट से अपने पति की सुरक्षा और निष्पक्ष मुकदमा चलाने का निर्देश देने की अपील की है. खबर है कि इस मामले में सुप्रीम कोर्ट शुक्रवार को सुनवाई करेगी. बता दें, मुख्तार अंसारी की पत्नी को डर है कि जिस तरह मुठभेड़ में पुलिस ने गैगस्टर विकास दुबे को मार गिराया था, वैसे ही मुख्तार अंसारी को भी जान का खतरा है. अपनी अपील में अफशां अंसारी ने इसका जिक्र भी किया है.

बता दें, मुख्तार अंसारी की पत्नी का कहना है कि, उनके पति मुख्तार अंसारी ने बीजेपी के खिलाफ मजबूती से चुनाव लड़ा था. यहीं नहीं, बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज कई मामलों में अहम गवाह हैं. ऐसे में उनकी जान को खतरा है. उन्होंने अपनी याचिका में ब्रजेश सिंह का भी जिक्र करते हुए कहा है कि, माफिया डॉन ब्रजेश सिंह भी राज्य सरकार की मदद से मुख्तार अंसारी मारने की कोशिश कर सकते हैं.

गौरतलब है कि, यूपी पुलिस एक दिन पहले यानी मंगलवार को डॉन मुख्तार अंसारी को पंजाब के जेल से यूपी के बांदा जेल लाई है. बता दें, माफिया डॉन मुख्तार अंसारी पर यूपी में कई आपराधिक घटनाओं में शामिल होने और अंजाम देने का आरोप है. ऐसे में अंसारी की पत्नी को डर सता रहा है कि, उनकी हत्या हो सकती है.

मुख्तार अंसारी की पत्नी ने सुप्रीम कोर्ट में यह भी अपील की है कि वो यूपी के प्रसासनिक औऱ पुलिस अधिकारियों को यह निर्देश दें कि जेल में अंसारी के लिए सुरक्षा की व्यापक व्यवस्था हो, उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से यह भी अपील की है कि केस के सिलसिले में कोर्ट आते जाते भी अंसारी की सुरक्षा का विशेष ध्यान दिये जाने की निर्देश दें.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें