1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. mukhtar ansari ambulance case bjp leader form mau dr alka rai arrested amh

बढ़ी डॉन की मुश्किलें : मुख्तार अंसारी एंबुलेंस केस में भाजपा नेता का नाम, डॉ. अलका राय भाई के साथ गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mukhtar Ansari News
Mukhtar Ansari News
pti
  • मुख्तार अंसारी एंबुलेंस केस में भाजपा नेता का नाम

  • पंजाब की रूपनगर जेल से उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में मुख्तार अंसारी को लाया गया था

  • डॉ. अलका राय के ऊपर फर्जी दस्तावेज के आधार पर एम्बुलेंस का पंजीकरण कराने का आरोप है

Mukhtar Ansari Ambulance Case : पंजाब की रूपनगर जेल से उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में पिछले दिनों बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को लाया गया था. इसके बाद अंसारी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. दरअसल मुख्तार अंसारी को पंजाब में पेशी के दौरान बाराबंकी की एंबुलेंस का प्रयोग किया गया था. मामले ने तूल पकडा और मऊ की भाजपा नेता डॉ. अलका राय को उनके भाई के साथ गिरफ्तार किया गया. इसके बाद अब मऊ से बहुजन समाज पार्टी के विधायक मुख्तार अंसारी पर एक और केस दर्ज होना लगभग तय माना जा रहा है.

मामले को लेकर बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने जानकारी दी कि एसआईटी जांच के बाद यह गिरफ्तारी हुई है. डॉ. अलका राय के ऊपर फर्जी दस्तावेज के आधार पर एम्बुलेंस का पंजीकरण कराने का आरोप है. दोनोंआरोपियों को मंगलवार कोयानी आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. आपको बता दें कि इस मामले में एक आरोपी राजनाथ यादव की गिरफ्तारी पहले ही पुलिस के द्वारा की जा चुकी है.

पुलिस अधीक्षक बाराबंकी ने आगे मामले के संबंध में बताया कि डॉ. अलका राय ने कहा था कि माफिया डॉन मुख़्तार ने जबरन उनसे कागजात पर हस्ताक्षर करवाने का काम किया था. अलका राय के बयान को आधार मानकर बाराबंकी पुलिस ने मुख़्तार के खिलाफ साजिश और जालसाजी का मुकदमा दर्ज किया. बाहुबली मुख़्तार को 120बी का आरोपी बनाया गयासाथ ही मामले की जांच एसआईटी को सौंपदी गई.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें