1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. meerut
  5. student murdered with a knife in miet college in meerut nrj

Meerut News: मेरठ के MIET कॉलेज में छात्र की चाकूू से गोदकर हत्या, आधा दर्जन छात्रों ने मिलकर की वारदात

पुलिस मामले की जांच शुरू कर चुकी है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, मामूली कहासुनी के बाद हुई गाली-गलौच कुछ इस कदर बढ़ गई कि छात्रों के एक गुट ने हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया. अपराध की सूचना मिलते ही जनपद के जानी थानाक्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर चुकी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Meerut
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Meerut News: मेरठ के जानी थानाक्षेत्र स्थित MIET कॉलेज में आधा दर्जन छात्रों ने मिलकर एक अन्य छात्र की चाकू से गोंदकर हत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच शुरू कर चुकी है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, मामूली कहासुनी के बाद हुई गाली-गलौच कुछ इस कदर बढ़ गई कि छात्रों के एक गुट ने हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया. अपराध की सूचना मिलते ही जनपद के जानी थानाक्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर चुकी है.

भागते समय दो छात्र धरे गए

जानकारी के मुताबिक, जिले के एमआईईटी इंजीनियरिंग कॉलेज में छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. मृतक छात्र बागपत के शिकोहपुर का रहने वाला था. मृतक निखिल बीटेक मेकेनिकल इंजीनियरिंग फर्स्ट ईयर के छात्र था. साधारण सी किसी बात पर मारपीट के बाद निखिल पर चाकू से कई बार वार किए गए थे. पुलिस ने एमआईईटी कॉलेज से भागते हुए दो छात्रों को पकड़ा है. साथ ही, हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया है. हालांकि, पुलिस की ओर से अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है.

पुलिस ने बढ़ाई कॉलेज की सुरक्षा 

मेरठ के MIET कॉलेज में बुधवार सुबह एक छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह निखिल पुत्र पुष्पेंद्र MIET कॉलेज में बीटेक मैकेनिकल फर्स्ट ईयर का छात्र था. वह क्लास में पढ़ाई करने के लिए जा रहा था तभी किसी बात को लेकर छात्रों में कहासुनी और मारपीट शुरू हो गई. इसे लेकर कुछ छात्रों ने निखिल पर चाकू से वार करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया. कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने उसे सुभारती मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल, पुलिस ने कॉलेज के गेट पर सुरक्षा बढ़ा दी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें