1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. up police will give reward to those who do push ups on the roof of a moving vehicle know what is the matter ksl

सपा नेता की गाड़ी पर बेटे ने किया स्टंट, यूपी पुलिस ने 'रिवॉर्ड' बता अनोखे अंदाज में दी चालान काटने की सूचना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चलती स्कॉर्पियो की छत पर पुशअप करता युवक
चलती स्कॉर्पियो की छत पर पुशअप करता युवक
सोशल मीडिया

लखनऊ : चलती गाड़ी की छत पर पुशअप लगानेवालों के लिए उत्तर प्रदेश की पुलिस ने इनाम देने की घोषणा की है. उत्तर प्रदेश पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर वीडियो साझा करते हुए कहा है कि अगर कोई भी व्यक्ति ऐसा करता पाया जाता है, तो उसे 'इनाम' अवश्य दिया जायेगा. यूपी पुलिस ने ऐसी घोषणा क्यों की है, इसके पीछे क्या रहस्य है, आइए जानें...

कम समय में प्रसिद्धि पाने की लालसा में लोग अजीबो-गरीब हरकतें करते हैं. वीडियो मैसेजिंग ऐप टिक-टॉक के भारत में बंद हो जाने के बावजूद कई देसी-विदेशी वीडियो मैसेजिंग ऐप अब भी चल रहे हैं. इन ऐप्स पर वीडियो पोस्ट करने के लिए लोग अजीबोगरीब हरकतें कैमरे में कैद कर साझा करते हैं.

ऐसा ही एक मामला दो दिन पहले फिरोजाबाद में आया था. इस वीडियो में एक युवक चलती स्कॉर्पियो से निकल कर छत पर जाता है और पुशअप करने लगता है. यूपी पुलिस वायरल वीडियो में खतरनाक स्टंट करनेवाले युवक की तलाश शुरू करती है.

पुलिस की जांच में पता चला कि यह स्कॉर्पियो फिरोजाबाद जिले के जसराना थाना क्षेत्र के फरीदा गांव निवासी समाजवादी पार्टी के नेता कृष्ण मुरारी यादव की है. वहीं, वीडियो में पुशअप करता उनका बेटा उज्ज्वल यादव है.

यूपी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों पिता-पुत्र को थाने बुलाया और खतरनाक स्टंट ना करने की चेतावनी करते हुए 2500 रुपये का चालान भी काट दिया. इसके बाद यूपी पुलिस ने उज्ज्वल यादव और उसके पिता को स्कॉर्पियो के सामने खड़ा कर भविष्य में ऐसी गलती दोबारा नहीं करने का प्रण लेते हुए वीडियो क्लिप बना कर संदेश साझा किया है.

वीडियो क्लिप में फिरोजाबाद के एसएसपी अजय कुमार कहते हैं कि ऐसे लोगों को गाइड करने के लिए ही यूपी पुलिस ने चालान किया है. वीडियो क्लिप में लिखा हुआ दिखाई देता है कि ''यू वर्कड आउट हार्ड, हियर इस यॉर रिवॉर्ड.'' साथ ही यूपी पुलिस द्वारा काटे गये चालान की कॉपी भी दिखाई जाती है. इस वीडियो क्लिप को काफी लोग पसंद कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें