1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. sambhal news mahila daroga photo viral pressed her feet by a man sp took action acy

UP News: संभल में महिला दारोगा ने शख्स से दबवाए पैर, फोटो वायरल होने पर एसपी ने लिया एक्शन तो दी सफाई

संभल में महिला दारोगा का एक शख्स से पैर दबवाते हुए फोटो वायरल हुई है. फोटो जब एसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने महिला दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया.

By Achyut Kumar
Updated Date
संभल में महिला दारोगा ने शख्स से दबवाए पैर, फोटो वायरल
संभल में महिला दारोगा ने शख्स से दबवाए पैर, फोटो वायरल
सोशल मीडिया

UP News: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक महिला दारोगा की फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में कोतवाली में तैनात एक महिला दारोगा ड्यूटी पर रहने के दौरान एक शख्स से पैर दबवा रही है. इस दौरान वह फोन पर किसी से बात करती हुई नजर आ रही हैं.

आपको जानकर आश्चर्य होगा कि जब उनसे इसका कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि गर्दन में दर्द है. इसलिए एक्यूप्रेशर विधि से उपचार करा रही हूं. जो शख्स आया था, वह लोगों के दर्द का उपचार करता है. मैंने भी करा लिया. बताया यह भी जा रहा है कि शख्स से पैर दबवाने के दौरान कई शिकायतकर्ता अपनी फरियाद लेकर थाने पहुंचे, लेकिन महिला दारोगा ने किसी की भी फरियाद नहीं सुनी.

मिली जानकारी के मुताबिक, जो शख्स महिला दारोगा का पैर दबा रहा है, वह उत्तराखंड के हल्द्वानी का रहने वाला है. महिला दारोगा का नाम शबनम है. इनके ऊपर बरेली में तैनाती के दौरान एक दारोगा की गैर इरादतन हत्या के आरोप का मुकदमा चल चुका है.

एसपी चक्रेश मिश्र ने फोटो वायरल होने पर महिला दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया और पिंक चौकी का प्रभारी बनाए जाने के लिए दो दिन पहले दिए गए अपने आदेश पर भी रोक लगा दी है. इससे पहले, जब इस घटना के बारे में कोतवाल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है.

उन्होंने कहा कि महिला दारोगा को कोई समस्या है, ऐसी मुझे जानकारी मिली है. लेकिन थाने पर ऐसे बैठकर उपचार लेना सही नहीं है. घटना के बारे में पता करते हैं कि कि उन्होंने ऐसा क्यों किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें