1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. lucknow stf encounters sharp shooter alisher and kamran sht

लखनऊ में शॉर्प शूटर अली शेर उर्फ डॉक्टर एनकाउंटर में ढेर, बीजेपी नेता जीतराम मुंडा की हत्या का था आरोपी

लखनऊ एसटीएफ ने एक लाख के इनामी शार्प शूटर अली शेर उर्फ डॉक्टर और उसके साथी कामरान को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
लखनऊ एसटीएफ
लखनऊ एसटीएफ
प्रभात खबर

Lucknow News: लखनऊ में शॉर्प शूटर अली शेर उर्फ डॉक्टर को एसटीएफ ने एक मुठभेड़ में ढेर कर दिया. इसके अलावा उसके साथी कामरान को भी एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया है.

सूत्रों के मुताबिक, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मुख्तार अंसारी के शॉर्प शूटर अली शेर उर्फ डॉक्टर को एसटीएफ ने एक मुठभेड़ में ढेर कर दिया. मड़ियांव इलाके में हुई मुठभेड में एसटीएफ और बदमाशों के बीच कई राउंड गोलियां चलीं, जिसमें दो बदमाश घायल हो गए. घायलों में मुख्तार अंसारी का शार्प शूटर अली शेर भी था, जिसकी बाद में मौत हो गई.

मतृक बदमाश ने रांची में बीजेपी नेता जीतराम मुंडा की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसके अलावा फरार बदमाश अली शेर पर एक लाख रुपए का इनाम भी था. मुख्तार अंसारी गैंग (आईएस 0191) का शार्प शूट अली शेर उर्फ डॉक्टर पिछले कई वर्षों से पूर्वांचल में अपराध का पर्याय बना हुआ था, जो देश के विभिन्न राज्यो में घूम-घूम कर हत्या करता था.

आरोपी अली शेर का आपराधिक इतिहास

आरोपी का आपराधिक इतिहास
आरोपी का आपराधिक इतिहास
लखनऊ पुलिस

इन दोनों बदमाशों के पास से 1 कार्बाइन 30 एमएम, 2 पिस्टल, 1 देसी तमंचा और 1 मोटरसाइकिल बरामद हुई है. साथ ही भारी मात्रा में कारतूस भी जब्त किया गया है.

किसी बड़ी घटना को देने आए थे अंजाम

अली शेर के साथ उसका साथी कामरान उर्फ बन्नू किसी भी घटना को अंजाम देने में उसके साथ ही रहता था. दोनों बदमाश पुराने लखनऊ में किसी बड़े व्यापारी या नेता की हत्या करने के इरादे से आया थे, जोकि घैला चौकी से फैजुल्लागंज रोड पर एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में घायल हो गए, जिन्हें तत्काल भाऊराव देवरस चिकित्सालय इलाज के लिया भेजा गया, जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें