1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. funeral procession held in unnao amidst tight security arrangements for adolescent girls six teams formed fsl team arrived at the scene ksl

उन्नाव में मृत मिली किशोरियों की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हुई अंत्येष्टि, छह टीमें गठित, घटनास्थल पर पहुंची एफएसएल की टीम

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के असोहा प्रखंड के बबुरहा गांव के बाहर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पायी गयी दोनों किशोरियों का अंतिम संस्कार शुक्रवार की सुबह कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कर दिया गया. मालूम हो कि उत्तर प्रदेश राज्य मानवाधिकार आयोग ने मामले से जुड़ी मीडिया रिपोर्टों का संज्ञान लेते हुए उन्नाव के पुलिस अधीक्षक से दो हफ्ते में रिपोर्ट मांगी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
घटनास्थल की जांच करती डॉग स्क्वॉयड की टीम
घटनास्थल की जांच करती डॉग स्क्वॉयड की टीम
ANI

उन्नाव : उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के असोहा प्रखंड के बबुरहा गांव के बाहर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पायी गयी दोनों किशोरियों का अंतिम संस्कार शुक्रवार की सुबह कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कर दिया गया. मालूम हो कि उत्तर प्रदेश राज्य मानवाधिकार आयोग ने मामले से जुड़ी मीडिया रिपोर्टों का संज्ञान लेते हुए उन्नाव के पुलिस अधीक्षक से दो हफ्ते में रिपोर्ट मांगी है.

इधर, डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी की टीम ने असोहा में उस स्थल का निरीक्षण किया, जहां 17 फरवरी को तीन दलित लड़कियां बेसुध अवस्था में पड़ी मिली थीं.

मालूम हो कि बुधवार को संदिग्ध परिस्थिति में मिली लड़कियों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दो लड़कियों की मौत की पुष्टि कर दी. वहीं, एक लड़की का इलाज अभी कानपुर में चल रहा है.

उन्नाव मामले पर लखनऊ रेंज की आई जीपी ने शुक्रवार को कहा कि छह टीमों का गठन किया गया है. सभी टीमों को अलग-अलग कार्य दिये गये हैं. आगे की जांच जारी है.

साथ ही उन्होंने कहा कि संदिग्ध अवस्था में मृत पायी गयी लड़कियों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई बातें सामने आयी हैं. हम सही दिशा में जा रहे हैं. हमें जल्द ही सफलता मिलने की उम्मीद है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें