24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lucknow news: लखनऊ में काउंटिंग के बीच सपा और बीजेपी के कार्यकर्ताओं में चले लात घूसे, मारपीट में कई लोग घायल

Lucknow news: लखनऊ लोकसभा सीट पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह शुरुआती रुझानों में समाजवादी पार्टि के रवविदास मेहरोत्रा पर बढ़त बनाए हुए है. इसी बीच बीजेपी और सपा समर्थकों के बीच जमकर लात घूसे चले है.

Lucknow news: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर बीजेपी और सपा कार्यकर्ता आपस में भीड़ गए है. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह लड़ाई झगड़ा लखनऊ में रुझान आने के बाद हुआ है. लखनऊ लोकसभा सीट पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह शुरुआती रुझानों में समाजवादी पार्टी के रविदास मेहरोत्रा पर बढ़त बनाए हुए है. जानकारी के अनुसार, लखनऊ में रमाबाई अंबेडकर मतगणना स्थल के बाहर सपा और बीजेपी कार्यकर्ताओं में मारपीट हो गई. सपाइयों ने मारपीट का आरोप बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर लगाया है. वहीं मारपीट में समाजवादी पार्टी के एक कार्यकर्ता का सिर फट गया.

मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को अलग किया. इस घटना से मौके पर अफरातफरी मच गई. घटनास्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार, दोनों पक्षों में चुनाव को लेकर कहासुनी हुई थी और देखते-देखते ही हाथापाई शुरू हो गई. इस दौरान लोग एक दूसरे पर लात-घूंसे चलाने लगे. इसके बाद मतगणना स्थल के बाहर अफरा-तफरी का माहौल हो गया है. बताया जा रहा है कि मारपीट में सपा के एक कार्यकर्ता का सिर फट गया. जिससे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में रोष फैल गया. इस दौरार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों द्वारा मामले को शांत कराया जा रहा है.

Also Read: Ghazipur Lok Sabha Election Result 2024: गाजीपुर लोकसभा सीट पर गिनती शुरू, क्या जीत पाएंगे अफजाल अंसारी? जानें किसका पलड़ा भारी

मारपीट में एक कार्यकर्ता घायल

लखनऊ में मारपीट में सपा के एक कार्यकर्ता का सिर फट गया, जिससे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में रोष फैल गया. उन्होंने जमकर नारेबाजी की. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष को अलग कराया. बताया जा रहा है कि वोटों का मार्जिन कम चलने और लगातार आ रहे रूझान को लेकर कहासुनी हो गई, इसके बाद फिर मारपीट शुरू हो गई. बता दें कि लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर में मतगणना स्थल बनाया गया है. यहां वोटों की गिनती हो रही है. ऐसे में सपा और बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ता वहां पर जुटे हुए हैं. इसी दौरान चुनावी बहस के बीच उनमें लड़ाई हो गई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें