1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lockdown news uttar pradesh social distancing norms flouted during food distribution by samajwadi partys mla haji ikram qureshi

सपा विधायक हाजी इकराम क़ुरैशी ने लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की जमकर उड़वायी धज्जियां, रमजान के आखिरी जुमे में जुटायी भीड़

By ThakurShaktilochan Sandilya
Updated Date
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में इस लॉकडाउन के दौरान एक अलग ही नजारा देखने को मिला. मुरादाबाद देहात से सपा विधायक हाजी इकराम क़ुरैशी ने  लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की जमकर धज्जियां उड़वायी.
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में इस लॉकडाउन के दौरान एक अलग ही नजारा देखने को मिला. मुरादाबाद देहात से सपा विधायक हाजी इकराम क़ुरैशी ने लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की जमकर धज्जियां उड़वायी.
ANI

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में इस लॉकडाउन के दौरान एक अलग ही नजारा देखने को मिला. मुरादाबाद देहात से सपा विधायक हाजी इकराम क़ुरैशी ने लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की जमकर धज्जियां उड़वायी. दरअसल, रमजान के आखिरी जुमे के दिन भोजन बांटने के नाम पर समाजवादी पार्टी के विधायक ने अपने आवास के बाहर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा कर ली. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ी.वहीं लॉकडाउन के सारे नियम कानूनों को अनदेखा किया गया.

भोजन वितरण के नाम पर जुटी इस भीड़ में लोगों ने ना ही मास्क लगा रखा था और ना ही एक दूसरे के बीच कोई दूरी बना रखी थी.एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश में लोग कोरोना संक्रमण से फैली महामारी से लड़ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में जनप्रतिनिधि के द्वारा इस तरह की लापरवाही सामने देखने को मिल रही है.

सपा विधायक हाजी इकराम क़ुरैशी से जब पूछा गया कि लॉकडाउन में इस तरह भीड़ जुटाना कितना उचित है तो उन्होंने कहा कि इसमें मैं क्या कर सकता हूँ? यह मैं हर साल करता आया हूँ.इसमें मैं कुछ नहीं कर सकता.मैं स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहा हूं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें