1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lakhimpur kheri update yogi minister lakhan singh rajput said opposition parties doing dharna politics in up abk

कृषि राज्यमंत्री लाखन सिंह का तंज- ‘विपक्षी दलों के पास मुद्दा नहीं, धरने देकर कर रहे राजनीति’

वाराणसी के बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के शताब्दी प्रेक्षागृह में सोमवार को खास कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें योगी सरकार के कृषि राज्य मंत्री लाखन सिंह राजपूत भी पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कई लोगों को सम्मानित किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कृषि राज्यमंत्री लाखन सिंह का तंज- विपक्षी दलों के पास मुद्दा नहीं
कृषि राज्यमंत्री लाखन सिंह का तंज- विपक्षी दलों के पास मुद्दा नहीं
प्रभात खबर

Varanasi News: वाराणसी के बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के शताब्दी प्रेक्षागृह में सोमवार को खास कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें योगी सरकार के कृषि राज्य मंत्री लाखन सिंह राजपूत भी पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कई लोगों को सम्मानित किया. इस दौरान लाखन सिंह राजपूत ने कहा कि बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के तत्वावधान में आयोजित सेमिनार भविष्य में काफी फायदेमंद साबित होगा.

योगी सरकार के कृषि राज्य मंत्री लाखन सिंह राजपूत ने लखीमपुर खीरी की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है. जिला प्रशासन और किसानों के बीच बाचतीच का समाधान निकल गया है. उन्होंने लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में हुई घटना पर दुख भी जताया. साथ ही कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार किसानों के हित में काम कर रही है. विपक्षी पार्टियां केवल हंगामा कर रहे हैं.

कृषि राज्य मंत्री लाखन सिंह राजपूत ने कहा कि लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर विपक्षी पार्टियां बेकार का हंगामा कर रही है. इस वक्त विपक्षी पार्टियों के पास कोई काम नहीं है. वो किस नीति के तहत धरना दे रहे हैं और सरकार का विरोध कर रहे हैं, यह समझ में नहीं आ रहा है. विपक्षी दलों का काम है धरना देना. उन्हें धरना देने दीजिए. उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार किसानों के हित में काम कर रही है.

(इनपुट: विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें