1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. up news road accident in hamirpur four people killed and two injured acy

Road accident in UP : हमीरपुर में भीषण सड़क हादसा, चार लोगों की मौत, दो घायल

यूपी के हमीरपुर मे भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभधीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
हमीरपुर में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, दो घायल
हमीरपुर में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, दो घायल
फाइल फोटो

Road accident in UP: हमीरपुर जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है. कानपुर-सागर हाईवे पर प्रेमनगर स्थित जेके सीमेंट के पास सोमवार की शाम सात बजे के करीब एक स्कार्पियो और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जबदस्त थी कि स्कार्पियो सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर है.

मीडिया सूत्रों के मुताबिक, मरने वाले सभी लोग उरई के थे. सभी मौदहा के अरतरा गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे.

मिली जानकारी के मुताबिक, अरतरा गांव के रहने वाले रंजीत कुमार की बहन रीना देवी की शादी हो रही थी. उसी में शामिल होने के लिए जालौन के उरई शहर के राजेंद्र नगर मोहल्ला के रहने वाले चंद्रेश अपनी पत्नी मीना, बेटी खुशी, रिश्तेदार मोहनी, गोविंदश्री और काजल के साथ स्कॉर्पियो से अरतरा आ रहे थे. इसी दौरान एक ट्रक ने उनकी स्कॉर्पियों में टक्कर मार दी.

ट्रक और स्कॉर्पियों की टक्कर इतनी जबदस्त थी कि चंद्रेश, उसकी पत्नी मीना, मोहनी और काजल की मौके पर मौत हो गई. जबकि खुशी और गोविंद श्री गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए कानपुर रेफर कर दिया गया.

हादसे के बाद चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया. ट्रक में गिट्टी लदी हुई थी. एसपी कमलेश कुमार दीक्षित के मुताबिक, चंद्रेश स्कॉर्पियो में फंस गए थे. पुलिस ने उन्हें बाहर निकाला. वहीं, घटना के बाद हाईवे पर जाम लग गया था, जिसे पुलिस ने खुलवाया.

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें