1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kanpur dm neha sharma got angry at the elderly complainant who reached the janta darbar nrj

जनता दरबार में मदद को पहुंचे बुजुर्ग फरियादी पर भड़कीं कानपुर की DM नेहा शर्मा, VIDEO वायरल

फरियादी को उम्मीद होती है कि अधिकारी उनकी समस्या सुनकर उसका निस्तारण करेंगे. मगर ऐसा नहीं हो पाता. ताजा मामला कानपुर का है जहां पर जनता दरबार में डीएम नेहा शर्मा ने फरियादी को ही झि‍ड़क दिया. फरियादी को फटकारने का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
फरियादी को फटकारने का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.
फरियादी को फटकारने का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.
Screenshot

Kanpur News: सरकारी कर्मचारियों के रवैये से परेशान होकर आम आदमी जनता दरबार के माध्यम से अधिकारियों को अपनी फरियाद सुनाता है. फरियादी को उम्मीद होती है कि अधिकारी उनकी समस्या सुनकर उसका निस्तारण करेंगे. मगर ऐसा नहीं हो पाता. ताजा मामला कानपुर का है जहां पर जनता दरबार में डीएम नेहा शर्मा ने फरियादी को ही झि‍ड़क दिया. फरियादी को फटकारने का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

क्या है पूरा मामला

पूरा मामला कानपुर के नर्वल तहसील का है जहां जनता दरबार लगा था. जनता दरबार में डीएम नेहा शर्मा लोगों की फरियाद सुन रही थीं. वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि एक बुजुर्ग फरियादी कुछ कागजात डीएम साह‍िबा को दिखाता है. फिर अपनी पीड़ा बताता है. इस दौरान डीएम साहिबा भड़क जाती हैं. वह कहती हैं, 'बैठो चलो...चुपचाप बैठो वहां पर. तुम बोल नहीं पा रहे हो. इतना बीपी का प्रॉब्लम है तो घर में इनको में रखो.' बहरहाल जनता दरबार में डीएम का फरियादी से अभद्रता करने का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. वीडियो वायरल होते ही यूजर्स तरह-तरह तर्क देते नजर आ रहे हैं.

डीएम ने दी सफाई

जब मीडिया ने डीएम ने शर्मा से इस वायरल वीड‍ियो पर सवाल पूछा तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि पहली बात वीडियो एडिट किया हुआ है. उनके द्वारा बोले गए शब्दों को हटाया गया है. इसके बाद उन्होंने कहा कि उससे पहले अभद्र टिप्पणी भी की गई थी. प्रधानपति खुद सामने नहीं आया. इस मामले की जांच होनी चाहिए.

रिपोर्ट: आयुष तिवारी

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें