1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. junior engineer of up irrigation department allegedly lust abusing 50 children arrested by the cbi on tuesday produced in court avd

10 साल से 50 बच्चों के साथ गंदा काम कर रहा था जूनियर इंजीनियर, CBI ने फिल्मी अंदाज में किया गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
twitter

50 बच्चों को अपने हवस का शिकार (sexually abusing 50 children) बनाने वाले जूनियर इंजीनियर को बुधवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (cbi) ने कोर्ट में पेश किया. सीबीआई ने उसे बांदा से गिरफ्तार किया. गिरफ्तार किये जाने के बाद सिंचाई विभाग के जूनियर इंजीनियर (जेई) रामभवन सिंह को प्रमुख अभियंता ने निलंबित कर दिया है. निलंबन आदेश में कहा गया कि जेई के अनैतिक तथा कदाचार में लिप्त होने पर उसे कर्मचारी आचरण नियमावली प्रावधानों के तहत तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाता है.

5 से 16 साल की आयु के करीब 50 बच्चों के साथ कुकृत्य का आरोप है जूनियर इंजीनियर पर

जूनियर इंजीनियर पर चित्रकूट, बांदा और हमीरपुर जिलों में 5 से 16 साल की आयु के करीब 50 बच्चों के साथ कुकृत्य करने का आरोप है.

जूनियर इंजीनियर के घर से कई अश्लील सामग्री बरामद

सीबीआई ने जब जूनियर इंजीनियर के घर की तलाशी ली तो वहां से आठ मोबाइल फोन, करीब आठ लाख रुपये नकदी, सेक्स टॉय, लैपटॉप और बड़ी मात्रा में बच्चों से संबंधित अश्लील सामग्री के अन्य डिजिटल साक्ष्य मिले.

10 साल से कुकृत्य कर रहा था जूनियर इंजीनियर

जूनियर इंजीनियर पर आरोप है कि वह पिछले 10 साल से इस काम को अंजाम दे रहा था. जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि वह बच्चों को इस बारे में मुंह बंद रखने के लिए मोबाइल फोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण देता था.

नवंबर से सीबीआई की टीम कर रही थी जांच, किसी को नहीं थी खबर

चित्रकूट के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अंकित मित्तल ने बताया, सीबीआई की एक आठ सदस्यीय टीम दो नवंबर से जिले में डेरा डाले थी, लेकिन पुलिस को यह पता नहीं था कि किस मामले की जांच कर रही है. इतना जरूर था कि सीबीआई टीम गिरफ्तार जेई रामभवन व उसके चालक से लगातार पूछताछ कर रही थी.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें