1. home Home
  2. state
  3. up
  4. hardoi teacher seen in living in a school room in social media viral video abk

UP News: पत्नी से झगड़े के बाद स्कूल में ही रहने लगे टीचर, विभाग को लगी भनक तो किया सस्पेंड

शुक्रवार को हरदोई का एक वीडियो सामने आया. इसमें दिखा कि बेसिक एजुकेशन डिपार्टमेंट के टीचर ने स्कूल के कमरे में घर बना लिया था. बताया जाता है कि टीचर ने पत्नी से लड़ाई के बाद ऐसा किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
UP News: पत्नी से झगड़े के बाद स्कूल में ही रहने लगे टीचर
UP News: पत्नी से झगड़े के बाद स्कूल में ही रहने लगे टीचर
सोशल मीडिया

पत्नी से झगड़े के बाद एक शिक्षक ने घर छोड़ दिया और स्कूल में ही रहना शुरू कर दिया. वहीं, स्कूल में ही शिक्षक ने तमाम सुविधाएं भी जुटा ली और जब विभाग को इसकी खबर मिल गई तो आनन-फानन में उन्हें सस्पेंड कर दिया गया. यह घटना सामने आई है उत्तर प्रदेश के हरदोई से. दरअसल, शुक्रवार को हरदोई का एक वीडियो सामने आया. इसमें दिखा कि बेसिक एजुकेशन डिपार्टमेंट के टीचर ने स्कूल के कमरे में घर बना लिया था. बताया जाता है कि टीचर ने पत्नी से लड़ाई के बाद ऐसा किया.

शिक्षक की करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद आनन-फानन में शिक्षक को निलंबित करके खंड शिक्षा अधिकारी को जांच सौंप दी गई है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिखाई दिया कि कमरे के अंदर डबल बेड रखा हुआ है. इस पर एक शख्स बैठा है. कमरे में टीवी भी दिखाई दिया. बताया जाता है कि वायरल वीडियो माधौगंज के ब्लॉक के माहिमपुर प्राथमिक विद्यालय का था. इसी स्कूल में प्रधानाध्यापक सुधीर कुमार ने घर बना लिया.

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि सुधीर कुमार ने प्रधानाध्यापक का चार्ज ले रखा था. उनका पत्नी से किसी बात पर झगड़ा हुआ तो उन्होंने स्कूल में ही आशियाना बना लिया. शिक्षक पर आरोप है कि वो स्कूल परिसर में रहने के अलावा शराब भी पीते थे. स्कूल परिसर में शराब की कई खाली बोतलें भी मिली है. हालांकि, स्कूल परिसर में शराब की खाली बोतलें कहां से आई? इस सवाल पर साफ तौर कुछ नहीं कहा जा सका है. जबकि, कई लोगों ने आरोप लगाया है कि शिक्षक शराब पीते थे.

इस मामले में हरदोई के बीएसए वीरेंद्र सिंह का बयान भी सामने आया है. आज तक से बात करते हुए वीरेंद्र सिंह ने बताया कि माधोगंज के प्राथमिक विद्यालय महीमपुर के वायरल वीडियो की खबर मिली है. इस मामले में संज्ञान लिया गया है. आरोपी टीचर को निलंबित कर दिया गया है. वहीं, खंड शिक्षा अधिकारी ने जो रिपोर्ट सौंपी है, उसमें जिक्र है कि आरोपी टीचर दो से तीन दिन के लिए स्कूल में रहने आए थे. अब, सवाल यह है कि वायरल वीडियो में कमरे दिखाया गया साजो-सामान किसका है?

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें