1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. panic in area after finding head of an innocent in gorakhpur police suspects of murder and homicide acy

Gorakhpur News : मासूम का सिर मिलने से इलाके में दहशत का माहौल, पुलिस को बलि और रंजिश में हत्या का अंदेशा

गोरखपुर के सिकरीगंज थाना क्षेत्र के जद्दु पट्टी में एक वर्षीय मासूम का सिर मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस आसपास के गांव में पूछताछ कर रही है. पुलिस अंदेशा जाहिर कर रही है कि कहीं इस बच्चे की बलि तो नहीं दी गई या रंजिश में हत्या तो नहीं की गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
Gorakhpur News: मासूम का सिर मिलने से इलाके में दहशत का माहौल
Gorakhpur News: मासूम का सिर मिलने से इलाके में दहशत का माहौल
सोशल मीडिया

Gorakhpur News: गोरखपुर के सिकरीगंज थाना क्षेत्र के जद्दु पट्टी गांव के पास अंडा फॉर्म के समीप सड़क के किनारे लगभग एक साल के बच्चे का कटा हुआ सिर मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. कुछ ग्रामीण उसी रास्ते जा रहे थे. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. बच्चे का कटा सिर मिलने के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने कटे हुए सिर को लेकर स्थानीय लोगों से कराया, लेकिन अभी तक कटे हुए सिर की शिनाख्त नहीं हो पायी है. फिलहाल पुलिस बच्चे के बचे हुए शव की तलाश में भी जुटी हुई है.

बता दें, गोरखपुर के सिकरीगंज थाना क्षेत्र के जद्दु पट्टी में एक वर्षीय मासूम का सिर मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस आसपास के गांव में पूछताछ कर रही है. पुलिस अंदेशा जाहिर कर रही है कि कहीं इस बच्चे की बलि तो नहीं दी गई या रंजिश में हत्या तो नहीं की गई है. फिलहाल पुलिस बच्चे के बाकी हिस्से ढूंढ़ने और उसकी शिनाख्त कराने में जुटी हुई है.

रास्ते से गुजरते हुए एक राहगीर ने बच्चे का कटा हुआ सिर देखा. राहगीर के शोर मचाने पर भीड़ इकट्ठा हो गई. उसी समय किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी. सिकरीगंज पुलिस मौके पर पहुंचकर बच्चे के सिर को लेकर शिनाख्त करने में जुट गई. पुलिस आसपास के गांव में जाकर बच्चे की पहचान में जुट गई, लेकिन फिलहाल अभी तक पुलिस को कामयाबी नहीं मिल पाई है. पुलिस बच्चे के बाकी शरीर की तलाश में जुट गई है. फिलहाल पुलिस गोरखपुर सहित बगल के जिलों के थानों में गुमशुदगी दर्द का रिकार्ड खंगाल रही है.

After the incident, the police of the police station including SP Rural Arun Kumar Singh, CO Khajni reached the spot. SP Rural says that at present the identification of the child is being done and the rest of his body is being searched. Still no success. Efforts are on. The information has been shared to all the police station forces.

Report - Kumar Pradeep

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें