1. home Home
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. love jihad in gorakhpur police arrested hasan raza who posed as guddu to entrap the girl in a love and pressurize her to convert to religion for marriage acy

Gorakhpur News: योगी के गोरखपुर में लव जिहाद, गुड्डू बनकर प्रेम जाल में फंसाने वाले हसन रजा का हुआ यह हश्र

सीएम योगी के क्षेत्र गोरखपुर में लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां गुड्डू बनकर युवती को प्रेम जाल में फंसाने वाले हसन रजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जानें, पूरा मामला...

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
Gorakhpur News: लव जिहाद का आरोपी हसन रजा गिरफ्तार
Gorakhpur News: लव जिहाद का आरोपी हसन रजा गिरफ्तार
प्रभात खबर

Gorakhpur News: गोरखपुर के चिलुआताल थाना क्षेत्र के एक युवक ने धर्म छिपाकर प्रेम किया. जब शादी की बात आई तो युवक की असल पहचान सामने आ गई. धोखे का अहसास होने पर युवती ने प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म और अन्य संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कराया. आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला

गोरखपुर के चिलुआताल थाना क्षेत्र की एक युवती कॉलेज आते-जाते वक्त एक युवक के संपर्क में आई. धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी. बात शादी तक पहुंच गई, लेकिन जब युवती को असलियत के बारे में पता चला तो वह अवाक रह गई. युवती जिसको गुड्डू समझ रही थी, वह हकीकत में हसन रजा निकला.

खुद को ठगा हुआ महसूस कर युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि आरोपित युवक हसन रजा उस पर धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव बना रहा है, जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए हसन रजा के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी और अन्य सुसंगत धाराओं 376, 452, 504, 506 3(5)1 में मुकदमा पंजीकृत कर लिया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

(रिपोर्ट- अभिषेक पांडेय)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें