1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. dead body found in car bearing bjp flag in barabanki zaidpur nrj

बाराबंकी में भाजपा का झंडा लगी कार में लाश रख ठिकाने लगाने जा रहे थे हत्यारे, कमजोर प्लान ने फंसाया

हत्यारे लाश को ठिकाने लगाने की कोशिश कर रहे थे. अधेड़ की गर्दन धारदार हथियार से काटी गई थी. सूचना पाकर मौके पर एसपी के साथ डाग स्क्वायड व फारेंसिक की ने घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया. भाजपा के झंडा लगी गाड़ी के नंबर के आधार पर पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
घटना की सूचना पाकर मौके पर एसपी अनुराग वत्स भी पहुंचे.
घटना की सूचना पाकर मौके पर एसपी अनुराग वत्स भी पहुंचे.
Prabhat Khabar

Barabanki News: यूपी के बाराबंकी जिले में भाजपा का झंडा लगी सफारी कार में लहूलुहान हालत में एक अधेड़ का शव पाया गया है. गाड़ी जैदपुर थाना क्षेत्र में खेत में फंसी मिली. सुबह के समय जब ग्रामीण खेत की तरफ गए तो हत्यारे उन्हें देखकर भाग निकले. हत्यारे लाश को ठिकाने लगाने की कोशिश कर रहे थे. अधेड़ की गर्दन धारदार हथियार से काटी गई थी. सूचना पाकर मौके पर एसपी के साथ डाग स्क्वायड व फारेंसिक की ने घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया. भाजपा के झंडा लगी गाड़ी के नंबर के आधार पर पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है.

हत्यारे ग्रामीणों को देख भाग निकले

पाटमऊ गांव के लोग हर रोज की तरह सुबह पांच बजे खेत जा रहे थे. उन्होंने देखा कि एक खेत में एक सफारी गाड़ी फंसी हुई है, जिसे कुछ लोग निकालने की कोशिश कर रहे हैं. ग्रामीण मदद की पेशकश करते हुए उनकी ओर बढ़ने लगे. जैसे ही वे गाड़ी की ओर बढ़े गाड़ी को निकाल रहे लोग भागने लगे. ग्रामीणों को शक हुआ. वे जब दौड़कर गाड़ी के पास पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. गाड़ी में एक अधेड़ का शव पड़ा था. इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई. ग्रामीणों ने जैदपुर पुलिस को घटना की सूचना दी.

बीकेटी का रहने वाला था शख्स

शव की शिनाख्त बख्शी के तालाब निवासी जगतपाल के रूप में की गई है. घटना की सूचना पाकर मौके पर एसपी अनुराग वत्स भी पहुंचे. पुलिस ने शव को गाड़ी से निकाला. युवक का गला किसी धारदार हथियार से काट दिया गया था. पुलिस ने अधेड़ के कपड़ों की तलाशी ली तो उसमें मिले कागजों के आधार पर शव की शिनाख्त लखनऊ के बख्शी का तालाब निवासी जगतपाल के रूप में हुई. इस संदर्भ में एसपी अनुराग वत्स ने बताया है कि तीन टीम बनाई गई हैं. वाहन पर मिली टूटी नंबर प्लेट व चेचिस नंबर के आधार पर वाहन मालिक व हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी. अधेड़ के परिजनों को जानकारी दी जा चुकी है. मामले की जांच कर जल्द खुलासा कर दिया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें