1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bsp chief mayawati declares contest election alone in uttar pradesh and uttarakhand corona vaccine up assembly election 2022 rkt

Uttar Pradesh News: देश में Corona Vaccine पर जारी है सियासत, अब मायावती का ऐलान- BSP सरकार बनते ही सबको फ्री में देंगे वैक्सीन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
देश में Corona Vaccine पर जारी है सियासत
देश में Corona Vaccine पर जारी है सियासत
Twitter

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समजावादी पार्टी (BSP chief Mayawati) की प्रमुख मायवती ने आज अपने जन्मदिन के मौके पर प्रेस कॉन्‍फ्रेस किया. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के आगामी विधानसभा चुनावों के लिए बसपा किसी भी राजनीतिक दल के साथ कोई गठबंधन नहीं करेगी. बसपा प्रमुख ने कहा कि पार्टी अपने दम पर आगामी सभी विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ेगी. उत्तर प्रदेश में कोरोना वैक्सीन पर जारी सियासत से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

पूरे देश में कल से शुरू होने वाले कोरोना टीकाकरण अभियान पर उन्होंने कहा कि BSP ने COVID-19 टीकाकरण अभियान शुरू करने के सरकार के फैसले का स्वागत किया और केंद्र और राज्य सरकार से अनुरोध किया कि वह देश भर में सभी को मुफ्त में वैक्सीन प्रदान करे. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में बसपा की सरकार बनी तो वह सभी को मुफ्त में COVID-19 वैक्सीन प्रदान करेगी.

वहीं राजधानी दिल्ली में मोदी सरकार के तीन नये कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसानों के आंदोलन पर भी BSP प्रमुख ने अपनी बात रखी. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने केंद्र सरकार से दिल्ली में आंदोलनरत किसानों की सभी मांगों को स्वीकार करने का आग्रह भी किया.

बता दें BSP प्रमुख मायावती 15 जनवरी को अपना 65वां जन्मदिन मना रही है. अपने जन्मदिन से पहले ही उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से अपील की थी कि सभी लोग इस दिन को सादगी से मनाये. मालूम हो कि 1995 में पहली बार वह उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री बनी थी. 2012 के बाद उनकी पार्टी यूपी में सत्ता से बाहर है और वापसी की पूरी तैयारी कर रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें