1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bjp mp sakshi maharaj big statement on asaduddin owaisi says aimim help bjp to win up assembly election 2022 and west bangal election 2021 rkt

BJP सांसद का बड़ा बयान, कहा- बिहार के बाद ओवैसी बंगाल और UP में भी करेंगे हमारी मदद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
साक्षी महराज ने ओवैसी पर दिया बड़ा बयान
साक्षी महराज ने ओवैसी पर दिया बड़ा बयान
File Photo

Uttar Pradesh News: हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM Asaduddin Owaisi) इस समय देश की राजनीति में चर्चा का केन्द्र बनते जा रहे हैं. बिहार चुनाव में मिली सफलता के बाद देश के कई राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में AIMIM अपना किस्मत आजमा रही है. AIMIM पर कांग्रेस समेत कई विपक्षी पार्टियों ने ये आरोप लगाते रहते हैं कि वह भाजपा की एक सहयोगी पार्टी है. वहीं बीजेपी सांसद साक्षी महराज (BJP MP Sakshi Maharaj) ने AIMIM पर बड़ा बयान दिया है.

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने असदुद्दीन ओवैसी बंगाल और उत्तर प्रदेश के चुनाव में उनकी भागीदारी से बीजेपी को विधानसभा चुनाव जीतने में मदद करेगी. उत्तर प्रदेश में हैदराबाद के सांसद की उपस्थिति के बारे में पूछे जाने पर साक्षी महाराज ने कहा, "यह ईश्वर की कृपा है,ईश्वर उन्हें शक्ति दे. उन्होंने बिहार में हमारी मदद की और उत्तर प्रदेश और बाद में पश्चिम बंगाल में भी हमारी मदद करेंगी.

बता दें कि भाजपा सांसद के बयान के बाद एक बार फिर इस बहस को पुनर्जीवित कर दिया कि AIMIM बीजेपी की B टीम है. पिछले साल हुए बिहार चुनाव के समय भी उन पर ये आरोप लगा था कि वह ऐसे जगह पर चुनाव लड़कर भाजपा को सीधे फायदा पहुंचाते हैं. मामलूम हो कि बिहार चुनाव में AIMIM ने मुस्लिम बहुल सीमांचल क्षेत्र में पांच सीटें अपने नाम किया था. वहीं बिहार चुनाव के बाद ओवैसी उत्तर प्रदेश और बंगाल में ताल ठोकने जा रहे है. उत्तर प्रदेश में यह कयास लगाये जा रहे हैं कि AIMIM सुहेलदेव सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और भीम आर्मी के चन्द्रशेखर की पार्टी आजाद समाज पार्टी के साथ चुनाव लड़ने जा रहे हैं.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें