1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. up road accident news three killed in accident in bareilly sht

Bareilly News: बरेली में हादसों की भेंट चढ़ी तीन जिंदगी, ट्रेन की चपेट में आने से किसान ने तोड़ा दम

बरेली में अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई. बरेली-दिल्ली हाईवे पर कार की टक्कर से एक युवक की जान चली गई, जबकि आंवला स्थित इफ्को फैक्ट्री में एकाउंटेंट की बाइक को बस ने टक्कर मार दी. वहीं फतेहगंज पूर्वी में ट्रेन की चपेट में आने से किसान ने दम तोड़ दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly Road Accident News
Bareilly Road Accident News
File Photo

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई. बरेली-दिल्ली हाईवे पर कार की टक्कर से एक युवक की जान चली गई, जबकि आंवला स्थित इफ्को फैक्ट्री में एकाउंटेंट की बाइक को बस ने टक्कर मार दी. वहीं फतेहगंज पूर्वी में ट्रेन की चपेट में आने से किसान ने दम तोड़ दिया.

कार की टक्कर से असलम की मौत

बरेली-दिल्ली नेशनल हाईवे पर फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के बाईपास चौराहे पर रोड पार करने के दौरान एक कार ने सोराहा निवासी असलम (50 वर्ष) को टक्कर मार दी. राहगीर घायल असलम को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जा रहे थे. रास्ते में ही असलम की मौत हो गई. पुलिस ने टक्कर मारने वाले वाहन को पकड़ने के लिए टोल प्लाजा पर घेराबंदी की.

बस की टक्कर से निर्दोष कुमार की मौत

इसके बाद बिजनौर जनपद के सर्वोदय नगर निवासी कार चालक तेजपाल को हिरासत में ले लिया. वह रिश्तेदारी में बरेली आया था. इसके साथ ही विशारतगंज थाने के दशीपुर निवासी निर्दोष कुमार इफ्को आंवला से लौट रहे थे. इसी दौरान पीछे से आने वाली बस ने टक्कर मार दी. इससे निर्दोष कुमार (36 वर्ष) की मौत हो गई. मृतक इफ्को फैक्ट्री में एकाउंटेंट है.आरोपी चालक बस छोड़कर फरार हो गया है. पुलिस आरोपी चालक की तलाश में जुटी है.

ट्रेन की चपेट में आने से संतोष की मौत

फतेहगंज पूर्वी निवासी संतोष (49 वर्ष) बिलपुर स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पार कर रहा था. इसी दौरान ट्रेन आ गई. ट्रेन की चपेट में आने से संतोष की मौत हो गई.स्टेशन मास्टर की सूचना पर जीआरपी ने शव कब्जे में लिया.इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें