1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. pravin togadia attack pm modi and bjp government on kashi vishwanath corridor avi

बरेली में प्रवीण तोगड़िया का BJP सरकार पर हमला, बोले- काशी पर सरकार ने हिंदुओं के साथ किया धोखा

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के लोकार्पण के सवाल पर बोले, सरकार ने छलावा किया है. हमें कॉरिडोर नहीं, काशी विश्वनाथ मंदिर चाहिए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
काशी विश्वनाथ मंदिर
काशी विश्वनाथ मंदिर
प्रभात खबर

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष डॉ.प्रवीण तोगड़िया ने बरेली में केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोला.वह शाहजहांपुर और बदायूं में कार्यक्रम में शामिल होने के बाद शनिवार रात बरेली के प्रभात नगर स्थित पूर्व महासचिव विवेक शर्मा के आवास पर पहुंचे थे.

उन्होंने पत्रकारों से कहा कि जनसंख्या नियंत्रण कानून जल्द लागू होना चाहिए.हिंदुओं की संख्या घट रही है.देश के कई राज्य में हिन्दू अल्पसंख्यक हो गए हैं, जबकि मुसलमानों की आबादी बढ़ रही है. आने वाले समय में हिंदू अल्पमत में आ जाएंगे. इससे हमारे पोते-पोतियो को खतरा है, जब सरकार मुसलमान औरतों की फिक्र कर ट्रिपल तलाक कानून ला सकती है, तो फिर हमारे पोते पोतियो की रक्षा के लिए जनसंख्या कानून भी लाना होगा.

डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने दो बच्चों से अधिक होने पर मताधिकार समेत सभी सरकारी सुविधाओं का लाभ छीन लेने की बात कही. काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के लोकार्पण के सवाल पर बोले, सरकार ने छलावा किया है. हमें कॉरिडोर नहीं, काशी विश्वनाथ मंदिर चाहिए.भारत में तबलीगी जमात पर प्रतिबंध लगाने की बात कही. बोले, जब सऊदी अरब में प्रतिबंध है, तो भारत में क्यों नहीं. खुद को हिंदुओं का प्रवक्ता बताया.

उन्होंने कहा कि सरकार को काशी और मथुरा में मंदिर निर्माण कराना चाहिए.कश्मीर से 370 कानून हटना जरूरी बताया. बोले, मगर सरकार आतंकवाद को खत्म करने के बजाय विकास की बात कर रही है. पुलिस को पत्थर मारने वालों के सीने में गोली मारने की जरूरत है. सरकार कैंसर की बीमारी का इलाज मलेरिया की दवा से कर रही है. इसी कारण हर दिन सीमा पर सैनिक शहीद हो रहे हैं. सरकार को इस पर गौर करने की जरूरत है. कश्मीर से हिंदुओं का पलायन शुरू हो चुका है. उनको रोकने के लिए जिहाद खत्म करना होगा.

कोरोना की तीसरी लहर अगले महीने तक आने की बात कही. बोले, हर दिन एक लाख से अधिक केस निकलेंगे. ऐसे में पूरी तैयारी करके रखने की जरूरत है, नहीं तो दूसरी लहर की तरह अंजाम भुगतने पड़ सकते हैं.

इनपुट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें