1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. groom took drugs and make unnatural relationship with his wife in bareilly rkt

Bareilly News: सुहागरात पर पति ने की हैवानियत, दुल्हन की गुहार पर पुलिस ने दर्ज किया मामला

पीड़िता ने बताया कि उसका विवाह संभल के गढ़ी थाना क्षेत्र निवासी एक युवक से हुआ था. शादी से तीन दिन पहले ही आरोपी पति दीपक व उसके परिवार ने आठ लाख रुपये की मांग रख दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 दुल्हन की गुहार पर पुलिस ने दर्ज किया मामला
दुल्हन की गुहार पर पुलिस ने दर्ज किया मामला
ट्वीटर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में शादी के बाद ससुरालियों ने पीड़िता का तानों के साथ स्वागत किया.इसके साथ ही पत्नी ने सुहागरात पर पति के शराब पीने के साथ दवा खाकर आप्रकृतिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है.पीड़िता ने बताया कि यह हरकत शादी से तीन दिन पूर्व आरोपियों द्वारा की गई आठ लाख की मांग पूरी न होने के कारण की गई है.इस मामले में मंगलवार रात इज्जतनगर थाना पुलिस ने सात आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है.

इज्जतनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि उसका विवाह संभल के गढ़ी थाना क्षेत्र निवासी एक युवक से हुआ था. शादी से तीन दिन पहले ही आरोपी पति दीपक व उसके परिवार ने आठ लाख रुपये की मांग रख दी. इसके साथ ही रकम न देने पर रिश्ता तोड़ने की बात कही थी. इसके बाद पीड़िता के पिता ने किसी तरह साढ़े तीन लाख रुपये देकर मामला शांत किया. आरोपी पति के पसंद की चीजे दहेज में दी.इसके बाद भी आरोपी फेरे कराने में आनाकानी कर रहे थे.

इसमें वह दहेज में आठ लाख की मांग पूरी न होने को वजह बता रहे थे. जैसे- तैसे कर उनके पिता ने एक माह में बाकी रकम देने की बात कही,तो शादी की रस्म हुई.आरोप है कि शादी विदाई के बाद गृह प्रवेश ससुरालियों ने तानों के साथ किया.आरोपी पति ने सुहागरात पर ही शराब पीकर पीड़िता के साथ आप्रकृतिक संबंध बनाएं. कुछ समय बाद आरोपी मुरादाबाद स्थित अपने नये मकान में रहने लगे और 12 दिसंबर को उसके साथ मारपीट कर दहेज के खातिर घर से निकाल दिया.इस मामले में इज्जतनगर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ आप्रकृतिक संबंध समेत ससुर, सास, ननद पर रिपोर्ट दर्ज की है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें