1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bulldozer ran on wedding hall of block pramukh who left bjp and contested from bsp nrj

Bareilly News: बरेली में बीजेपी छोड़ बीएसपी से चुनाव लड़ने वाले ब्लॉक प्रमुख के शादी हॉल पर चला बुलडोजर

स्टेडियम रोड स्थित बारात घर को मंगलवार दोपहर बरेली विकास प्राधिकरण (BDA) की टीम ने पुलिस की मौजूदगी में जेसीबी से ध्वस्त कर दिया. उनको नक्शे के विपरीत शादी हॉल बनने को लेकर बीडीए काफी समय से कंपाउंडिंग को लेकर नोटिस दे रहा था. मगर वह सत्ता से जुड़े थे. इसलिए ध्वस्तीकरण की कार्रवाई टल रही थी लेकिन...

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बीडीए ने बुलडोजर से ढहा दी प्रॉपर्टी.
बीडीए ने बुलडोजर से ढहा दी प्रॉपर्टी.
Prabhat Khabar

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में भाजपा से बगावत कर बसपा से चुनाव लड़ना भोजीपुरा ब्लॉक प्रमुख योगेश पटेल को काफी भारी पड़ गया. उनके शहर के स्टेडियम रोड स्थित बारात घर को मंगलवार दोपहर बरेली विकास प्राधिकरण (BDA) की टीम ने पुलिस की मौजूदगी में जेसीबी से ध्वस्त कर दिया. हालांकि, उनको नक्शे के विपरीत शादी हॉल बनने को लेकर बीडीए काफी समय से कंपाउंडिंग को लेकर नोटिस दे रहा था. मगर वह सत्ता से जुड़े थे. इसलिए ध्वस्तीकरण की कार्रवाई टल रही थी लेकिन मंगलवार को ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई.

योगेश पटेल को बगावत का खामियाजा भुगतना पड़ा?

भोजीपुरा ब्लॉक प्रमुख योगेश पटेल यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा से टिकट मांग रहे थे लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया.इससे ख़फ़ा योगेश पटेल ने भाजपा से बगावत कर भोजीपुरा विधानसभा से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था. उन्हें करीब 28 हजार वोट मिले. उनके चुनाव लड़ने से भोजीपुरा में भाजपा के विधायक बहोरन लाल मौर्य सपा के पूर्व मंत्री शहजिल इस्लाम से चुनाव हार गए. यह बात मतगणना के बाद सियासी गलियारों में काफी चर्चा में थी. मगर अब योगेश पटेल को बगावत का खामियाजा भुगतना शुरू हो गया है.

दिखाते रहे कागज पर टीम न मानी

मंगलवार को बीडीए की टीम कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ योगेश पटेल के स्टडियम रोड स्थित शादी हॉल पर कार्रवाई करने पहुंची. टीम ने जेसीबी से शादी हॉल को ध्वस्त कर दिया है. भोजीपुरा ब्लॉक प्रमुख पद पर लगातार तीन बार से काबिज योगेश पटेल के परिजनों ने बीडीए की टीम को ध्वस्तीकरण रोकने को लेकर कागज भी दिखाए. मगर टीम ने एक भी नहीं सुनी.इसके बाद ध्वस्तीकरण की कार्रवाई कर दी. इसको लेकर शहर में काफी चर्चा हैं. इस मामले में योगेश पटेल का कहना है, शादी हॉल काफी तोड़ दिया गया है.बीसी साहब से मिलने जा रहा हूँ, जो बातचीत होगी. फिर बताता हूं.

नक्शे के विपरीत निर्माण का आरोप

बसपा नेता योगेश पटेल की पत्नी जिला पंचायत सदस्य हैं. उन पर नक्शे के विपरीत शादी हॉल के निर्माण का आरोप है. इस पर बीडीए ने कंपाउंडिंग को लेकर नोटिस दिया था. मगर कंपाउंडिंग नहीं कराई. इसके बाद यह कार्रवाई की गई है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें