1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly crime news possibility physical assault with a woman in bareilly sht

Bareilly News: बरेली में महिला का अपहरण कर जूतों से कुचला चेहरा, सामूहिक दुष्कर्म की आशंका, मामला दर्ज

बरेली में घर से बाजार के लिए निकली एक महिला का बेहोशी की हालात में एक खेत में मिली है, तीन बदमाशों ने अपहरण कर लिया. उसके शरीर पर चोट के निशान हैं. परिजनों ने सामूहिक दुष्कर्म की आशंका जताई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
UP Crime News
UP Crime News
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bareilly News: बरेली में घर से खरीदारी करने निकली एक महिला का तीन बदमाशों ने अपहरण कर लिया. रविवार को महिला अर्धनग्न और बेहोशी हालत में एक खेत में मिली है. उसके शरीर पर तमाम चोट के निशान हैं. परिजनों ने सामूहिक दुष्कर्म की आशंका जताई है. हालांकि, सीबीगंज थाना पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

बाजार गई महिला नहीं लौटी घर

दरअसल, शहर के थाना सीबीगंज क्षेत्र के एक गांव की महिला शनिवार शाम बंडिया बाजार में कपड़े खरीदने गई थी. महिला के पति ने बताया कि जब पत्नी देर शाम तक घर वापस नहीं आई, तो तलाश शुरू की. मगर, वह नहीं मिली. रविवार को कुछ लोगों ने घर से करीब एक किमी दूर खेत में एक महिला के बेहोश पड़े होने की सूचना दी.

चेहरे पर पिटाई के निशान

मौके पर पहुंचने पर देखा कि महिला के शरीर के निचले हिस्से पर कपड़े नहीं थे. चेहरे पर पिटाई के कारण नीले निशान थे. परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस की 112 पिकेट पहुंची और घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. उन्होंने बताया कि शनिवार करीब पांच बजे मुहल्ले की एक लड़की ने उन्हें बाजार में देखा था. बाइक सवार तीन युवक उनका पीछा कर रहे थे. इनमें से दो के चेहरे पर मफलर बंधा था.

सामूहिक दुष्कर्म की आशंका

उन्होंने अपहरण के बाद खेत में बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म की आशंका जताई है .महिला को होश आया, लेकिन वह सिर्फ चंद शब्द ही बोल सकी. परिजनों ने बताया कि तीन युवकों के जबरन खेत में खींच ले जाने की बात कही है. उनमें दो के चेहरे ढके हुए थे. तीसरे को सामने आने पर पहचान लेगी. आरोपितों ने जूतों से चेहरे को कुचला है.

मृत जानकर छोड़ गए आरोपी

चिकित्सकों का कहना है कि हालत गंभीर है. आरोपित उन्हें मृत मानकर छोड़ कर गए हैं, हो सकता है नशीला पदार्थ भी सुंघाया हो. इसलिए होश नहीं आ रहा है. परिजनों के सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाने पर सोमवार को मेडिकल की बात कही है, लेकिन पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी

सीबीगंज इंस्पेक्टर गोविंद सिंह के मुताबिक, पीड़ित परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है, जल्द ही आरोपियों की तलाश कर गिरफ्तार किया जाएगा.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें