1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly adg upset with the traffic jam on the city and highway nrj

बरेली एडीजी शहर और हाइवे पर लगने वाले जाम से खफा, कही ये बात...

सोमवार को बरेली पुलिस लाइन के सभागार में एडीजी राजकुमार, आईजी रमित शर्मा, एसएसपी रोहित सिंह सजवाण और ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों-कर्मचारियों की गोष्टी की.एडीजी ने ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर दिशा निर्देश दिए. उन्होंने कहा ट्रैफिक नियमों का पालन कराने के लिए हर किसी को जागरूक करना होगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
यातायात नियमों का पालन कराने को जागरूकता कार्यक्रम चलाने के निर्देश दिए
यातायात नियमों का पालन कराने को जागरूकता कार्यक्रम चलाने के निर्देश दिए
प्रभात खबर

Bareilly News: एडीजी राजकुमार शहर और हाईवे पर लगने वाले जाम से काफी खफा है. इसके चलते बरेली यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए एडीजी ने बैठक की. उन्होंने यातायात नियमों का पालन कराने को जागरूकता कार्यक्रम चलाने के निर्देश दिए. इसके साथ ही 23 जाम पॉइंट को चिन्हित कर जाम से मुक्त करने की बात कही. एडीजी ने यातायात पुलिस (ट्रैफिक पुलिस) में 05 वर्ष से जमे पुलिस कर्मियों का अन्य स्थानों पर ट्रांसफर करने के निर्देश दिए हैं.

हर किसी को जागरूक करना होगा

सोमवार को बरेली पुलिस लाइन के सभागार में एडीजी राजकुमार, आईजी रमित शर्मा, एसएसपी रोहित सिंह सजवाण और ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों-कर्मचारियों की गोष्टी की.एडीजी ने ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर दिशा निर्देश दिए. उन्होंने कहा ट्रैफिक नियमों का पालन कराने के लिए हर किसी को जागरूक करना होगा. इसके बाद ही ट्रैफिक व्यवस्था बेहतर हो सकती है. इसके लिए हर किसी के सहयोग की जरूरत है. एडीजी ने शासन की मंशा से अवगत कराने के साथ ही स्पीड रडार,स्पीड पोस्ट ब्रेकर, व्हील्स सेफ्टी बार, टॉर्च, पीएस सिस्टम, प्रदूषण मापक यंत्र पेट्रोल, प्रदूषण मापक यंत्र डीजल, हेलमेट, कैमरा, डिजिटल, एचडीएफसी मशीन,लाइट, मीटर आदि लेने को कहा.

बरेली के 23 स्थानों पर जाम

उन्होंने कहा की 5 वर्ष से अधिक समय से जमे पुलिसकर्मी का ट्रांसफर किया जाना चाहिए.ऑटो-ई-रिक्शा के शहर में रूट निर्धारित किया जाए.इससे जाम की समस्या से निजात मिलेगी.अवैध संचालित ऑटो और टैक्सी स्टैंड को बंद कराने के निर्देश दिए. आईजी रमित शर्मा ने पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन के माध्यम से बरेली के 23 स्थानों को जाम की समस्या से अवगत कराया. एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने पुलिस कर्मियों की ड्यूटी रोस्टर के अनुसार लगाने की बात कही. समय-समय पर चेक करने को भी कहा है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें