1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. prayagraj news action will be taken against those who put up hoardings in prayagraj sht

Prayagraj News: प्रयागराज की सूरत बिगाड़ रहे होर्डिंग, मंत्री नंदी और मेयर ने कहा- होगी सख्त कार्रवाई

प्रयागराज में लगे बैनर और होर्डिंग ने नगर निगम की साफ-सफाई व्यवस्था के दावों की पोल खोल रखी है. इस बीच मंत्री नंदी और मेयर ने ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई करने की बात कही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Prayagraj News
Prayagraj News
prabhat khabar

Prayagraj News: स्मार्ट सिटी प्रयागराज की खूबसूरती को शहर भर में लगे चौराहों और दिशा सूचक बोर्डो पर लगे होर्डिंग की नजर लग चुकी है. शहर में लगे बैनर और होर्डिंग ने नगर निगम की साफ-सफाई व्यवस्था और स्मार्ट सिटी के दावों की पोल खोल रखी है.

शहर में आलोपी बाग चुंगी से लेकर हाईकोर्ट और सिविल लाइन से लेकर तेलियरगंज, सोहबतियाबाग तक चौराहों और दिशा सूचक बोर्डो पर नियम विरुद्ध लगे होर्डिंग और बैनर स्मार्ट सिटी के दावों की पोल खोलते नजर आ रहे है.

मंत्री नंदी और मेयर ने कही ये बात

शहर के विभिन्न चौराहों और दिशा सूचक बोर्डो पर अवैध तरीके से लगे होर्डिंग और बैनर के सवाल पर बात करते हुए योगी सरकार में मंत्री नंदी ने कहा, जहां कहीं भी इस तरह से अवैध बैनर और होर्डिंग लगे हैं उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

वहीं, इस संबंध में मेयर अभिलाषा गुप्ता ने कहा कि, वह समय-समय पर इस तरह से लगे बैनर और पोस्टर हटवाती रहती हैं, यदि किसी ने गलत तरीके से कहीं पर बैनर और होर्डिंग लगाया है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. मुकदमा लिखने के साथ ही चालान भी किया जाएगा.

रिपोर्ट-एस के इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें