1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh news dogs attacked girl in amu campus in aligarh sht

Aligarh News: AMU कैंपस में आवारा कुत्तों से दहशत, झुंड ने बच्ची पर किया हमला

एएमयू कैंपस में आवारा कुत्तों से डर और दहशत का माहौल बना हुआ है. यहां कुत्तों के एक झुंड ने बच्ची पर हमला कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
एएमयू कैंपस में बच्ची पर आवारा कुत्तों के हमले का वीडियो आया सामने
एएमयू कैंपस में बच्ची पर आवारा कुत्तों के हमले का वीडियो आया सामने
सोशल मीडिया

Aligarh News: एएमयू कैंपस में एक 8 साल की बच्ची पर 3 कुत्तों ने हमला बोल दिया. जब कुत्ते बच्ची को काटने लगे. बच्ची के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंची महिला ने जैसे-तैजे कुत्तों को भगाया. घटना का वीडियो सामने आने के बाद से कैंपस में आवारा कुत्तों को लेकर लोगों में डर और दहशत का माहौल है.

दरअसल, अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के इतिहास विभाग के पूर्व अध्यक्ष नदीम ने 2 दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया. वीडियो में एक बच्ची पर 3 आवारा कुत्तों ने हमला बोल दिया. वहां आई एक महिला ने कुत्तों को बड़ी मुश्किल से भगाया, तब बच्ची की जान बचाई. फिलहाल, बच्ची ठीक है उसे रेबीज का इंजेक्शन भी दिया गया है. यह वीडियो एएमयू कैंपस के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

यूनिवर्सिटी हेल्थ ऑफिसर डॉक्टर अली जाफर आब्दी ने नगर निगम आयुक्त को एक पत्र लिखा है, जिसमें कहा है कि एएमयू कैंपस में आवारा कुत्तों की संख्या बढ़ रही हैं और आये दिन परिसर में रहने वाले निवासियों को आवारा कुत्तों द्वारा काटे जाने की घटनायें सामने आ रही है. जिससे कैंपस में दहशत का माहौल बना हुआ है. आवारा कुत्तों को पकड़कर कहीं छोड़ने की व्यवस्था की जाए.

रिपोर्ट चमन शर्मा, अलीगढ़

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें