1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. akhilesh yadavs helicopter stopped in delhi before campaigning in meerut sht

सपा और रालोद के संयुक्त प्रचार अभियान में देरी का खुलासा, अखिलेश को दिल्ली में बिन कारण किसने रोका?

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बताया कि उनका हेलिकॉप्टर बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोक लिया गया है. जिसे लेकर अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोला है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
akhilesh yadav
akhilesh yadav
twitter

UP Election 2022: मेरठ में शुक्रवार यानी आज सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और आरएलडी के जयंत चौधरी संयुक्त चुनाव प्रचार अभियान शुरू करेंगे. अखिलेश यादव और जयंत चौधरी मेरठ आएंगे और एनएच 58 पर गॉडविन होटल में साढ़े तीन बजे संयुक्त प्रेस वार्ता करेंगे. इस बीच अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बताया कि उनका हेलिकॉप्टर बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोक लिया गया है. जिसे अखिलेश ने बीजेपी की साजिश करार दिया, हालांकि, कुछ देर बाद उन्हें इजाजत मिल गई.

दिल्ली में अखिलेश का हेलिकॉप्टर रोका गया?

सपा सुप्रीमो और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, 'मेरे हैलिकॉप्टर को अभी भी बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोककर रखा गया है, और मुज़फ़्फ़रनगर नहीं जाने दिया जा रहा है. जबकि भाजपा के एक शीर्ष नेता अभी यहां से उड़े हैं. हारती हुई भाजपा की ये हताशा भरी साजिश है. जनता सब समझ रही है…, हालांकि कुछ देर बाद सपा सुप्रीमो के हेलिकॉप्टर को उड़ान की मंजूरी मिल गई, जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'हम जीत की ऐतिहासिक उड़ान भरने जा रहे हैं.'

सपा-रालोद का वेस्ट यूपी में शंखनाद

दरअसल, समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल का शुक्रवार से पश्चिमी यूपी में संयुक्त रूप से शंखनाद शुरू हो गया है. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी मेरठ में एक साथ कार्यक्रम भी करने वाले हैं. इस बीच सपा की सोशल मीडिया टीम ने मौके की नजाकत को देखते हुए किसानों के लिए लाभकारी योजनाओं की बारिश शुरू कर दी है.

संयुक्त चुनाव प्रचार करेंगे अखिलेश यादव और जयंत चौधरी

मेरठ में शुक्रवार को सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और आरएलडी के जयंत चौधरी संयुक्त चुनाव प्रचार अभियान शुरू करेंगे. अखिलेश यादव और जयंत चौधरी मेरठ आएंगे और एनएच 58 पर गॉडविन होटल में साढ़े तीन बजे संयुक्त प्रेस वार्ता करेंगे. दोनों नेता यहां करीब एक घंटा रहेंगे. यानी हर दल का जोर इस बात पर है कि किसी तरह पश्चिमी यूपी के जाट नेता उनकी पार्टी को समर्थन दे दें. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि सपा और रालोद का गठबंधन क्या रंग लाता है?

यूपी में कब होंगे मतदान

उत्तर प्रदेश में 18वीं विधानसभा के लिए सात चरणों में चुनाव होंगे. पहले चरण के लिए वोटिंग 10 फरवरी को होगी. इसके बाद दूसरे चरण के लिए 14 फरवरी, तीसरे 20 फरवरी, चौथे 23 फरवरी, पांचवे 27 फरवरी, छठे 3 मार्च और सातवें चरण के लिए 7 मार्च को वोटिंग होगी. 10 मार्च को मतगणना होगी.

Posted By Sohit Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें