1. home Home
  2. state
  3. up
  4. ajay kumar lallu blame up police twisted priyanka gandhi hand lakhimpur kheri violence congress videos avi

Lakhimpur Kheri जा रहीं प्रियंका गांधी का सीतापुर में पुलिस ने मरोड़ा हाथ, कांग्रेस का बड़ा आरोप, Video

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि पैदल लखीमपुर खीरी जा रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को पुलिस ने हाथ मरोड़ दिया है. कांग्रेस ने कहा कि प्रियंका गांधी और दीपेंद्र सिंह शेखावत को हिरासत में ले लिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रियंका गांधी और पुलिस के बीच नोकझोंक हुई
प्रियंका गांधी और पुलिस के बीच नोकझोंक हुई
Twitter

यूपी में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने उत्तर प्रदेश पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है. लल्लू ने कहा कि पैदल लखीमपुर खीरी जा रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पुलिस ने कपड़े खींचे हैं. उन्होंने कहा है कि पुलिसकर्मियों ने इस दौरान प्रियंका गांधी का हाथ भी मरोड़ दिया है. वहीं सीतापुर पुलिस लाइन में मौजूद प्रियंका लखीमपुर खीरी जाने पर अड़ गई हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू ने एक और वीडियो ट्वीट किया है. वीडियो में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पुलिस से कह रही हैं कि वारंट दिखाओ और हथकड़ी पहनाकर ले चलो. प्रियंका गांधी इस दौरान पुलिस को कह रही है कि 144 लागू है, तो हम कोई भीड़ लेकर नहीं जा रहे हैं. वहीं पुलिस प्रियंका गांधी और उनके साथ कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा को गाड़ी में बैठाने की कोशिश कर रही है.

प्रियंका गांधी हिरासत में- वहीं पुलिस ने प्रियंका गांधी को सीतापुर में हिरासत में ले लिया है और सिविल लाइन ले गई है. बताया जा रहा है कि पुलिस प्रियंका गांधी को लखीमपुर खीरी नहीं जाने के लिए समझा रही है. पुलिस का कहना है कि अभी वहां मामला बिगड़ सकता है, इसलिए आप ज्ञापन देकर वापस लखनऊ लौट जाएं.

इससे पहले प्रियंका गांधी ने सीतापुर में प्रेस वार्ता कर सरकार पर जमकर हमला बोला. प्रियंका गांधी ने कहा कि देश में किसानों को कुचला जा रहा है. उन्होंने कहा कि कई महीनों से किसान अपनी आवाज उठा रहा है, किसानों के साथ गलत हो रहा, सरकार सुनने को राजी नहीं है.

लखीमपुर खीरी में 4 किसानों की मौत- लखीमपुर पुलिस अधिकारियों के मुताबिक केंद्रीय मंत्री के काफिले से दुर्घटना की वजह से चार किसानों की मौत हो गई है. वहीं केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने कहा है कि हिंसा में उनके ड्राइवर और तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं के मौत होने की बात कही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें