1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. sp chief akhilesh yadav will come to agra on 20 april acy

Agra News: 20 अप्रैल को ताजनगरी आएंगे अखिलेश यादव, भीम नगरी हादसे में घायल लोगों से करेंगे मुलाकात

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बुधवार आगरा भ्रमण पर रहेंगे. बुधवार को वह कार द्वारा इनर रिंग रोड से होते हुए ताजनगरी आएंगे, जिसके लिए कार्यकर्ताओं ने रमाडा चौराहे पर उनका स्वागत करने की तैयारी कर ली है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव
Social Media

Agra News: आगरा जिले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को आगरा आएंगे. बुधवार को अखिलेश यादव भीम नगरी हादसे में हुए घायल पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे और आगरा में ही एक शादी समारोह में भाग लेंगे. विधानसभा चुनाव और एमएलसी चुनाव के बाद अखिलेश यादव का आगरा में यह पहली बार आगमन है, जिसके चलते कार्यकर्ताओं में जोश है. वहीं पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ता जिला अध्यक्ष की खाली पड़ी कुर्सी के लिए अपनी दावेदारी भी आजमा सकते हैं.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बुधवार आगरा भ्रमण पर रहेंगे. बुधवार को वह कार द्वारा इनर रिंग रोड से होते हुए ताजनगरी आएंगे, जिसके लिए कार्यकर्ताओं ने रमाडा चौराहे पर उनका स्वागत करने की तैयारी कर ली है. यहां से वह सीधे नगला पद्मा में जाएंगे जहां पर सजी हुई भीम नगरी आयोजन समिति के अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजय सिंह गौतम के आवास पर पहुंचेंगे और उनसे मुलाकात करेंगे.

अखिलेश यादव इसके बाद भीम नगरी हादसे में मृत हुए पूर्व प्रधान राजू के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना देंगे. प्राप्त जानकारी के अनुसार, अखिलेश यादव को 18 अप्रैल को सजी भीम नगरी के समापन के लिए आगरा आना था, लेकिन 17 अप्रैल को भीमनगरी में हुए हादसे के बाद सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया था.

अखिलेश यादव भीम नगरी के पीड़ितों से मिलने के बाद पार्टी के पदाधिकारियों से भी मुलाकात करेंगे और उसके बाद ताजमहल पूर्वी गेट के निकट स्थित ताज होटल एंड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित विवाह समारोह में शामिल होंगे. यहां पर करीब आधा घंटा रुकने के बाद वह कार से सैफई के लिए रवाना हो जाएंगे.

बता दें, विधानसभा चुनाव से पहले आगरा में समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष मधुसूदन शर्मा को विधानसभा की टिकट मिली थी. जिसके बाद जिला अध्यक्ष का पद खाली हो गया था तब पूर्व जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा के पार्टी ज्वाइन करने के बाद उन्हें यह जिम्मेदारी सौंप दी गई थी. बीजेपी की सरकार बनने के बाद जितेंद्र वर्मा ने फिर से समाजवादी पार्टी को अलविदा कह दिया और भाजपा में शामिल हो गए, जिसके बाद से फिर आगरा के सपा जिला अध्यक्ष का पद खाली चल रहा है. जिसके चलते तमाम कार्यकर्ता जिला अध्यक्ष पद की दावेदारी के लिए कल अखिलेश से मुलाकात कर सकते हैं.

रिपोर्ट - राघवेंद्र सिंह गहलोत

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें