1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. sachin pilot not quit congress after speculation jitin prasada bjp present rajasthan cabinet vistar crisis avh

Rajasthan News: कांग्रेस में बगावत के बीच सचिन पायलट ने पार्टी छोड़ने को लेकर दिया बड़ा बयान, पढ़िए

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सचिन पायलट
सचिन पायलट
Twitter

Rajasthan News: देश भर में कांग्रेस पार्टी में शुरू बगावत के बीच राजस्थान कै पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने बड़ा बयान दिया है. सचिन पायलट ने कांग्रेस छोड़ने के सवाल पर कहा है कि ऐसा कुछ नहीं होने जा रहा है. बता दें कि कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद के बीजेपी जाने के बाद सचिन पायलट के पार्टी छोड़ने को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी.

मीडिया से बातचीत के बाद सचिन पायलट ने कहा कि मैं कांग्रेस में हूं और कांग्रेस में रहूंगा. बताया जा रहा है कि सचिन पायलट (Sachin Pilot) कांग्रेस हाईकमान से इन दिनों नाराज चल रहे हैं. राज्य में कैबिनेट विस्तार और राजनीतिक नियुक्ति को लेकर अशोक गहलोत और पायलट खेमे में रस्साकसी जारी है.

प्रियंका और राहुल ने किया जितिन प्रसाद को अनफॉलो- इधर, जितिन प्रसाद के कांग्रेस छोड़ने के बाद कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है. बता दें कि पिछले दिनों ही कांग्रेस पार्टी ने ट्विटर फॉलो को लेकर नया फॉर्मूला बनाया था.

राजस्थान में जारी है गतिरोध- राजस्थान में कांग्रेस कैबिनेट विस्तार (Congress Cabinet Vistar) और सरकार में राजनीतिक नियुक्ति को लेकर विवाद जारी है. सचिन पायलट कैंप की कोशिश है कि राज्य में जल्द से जल्द कैबिनेट विस्तार हो जाए, वहीं गहलोत खेमा कैबिनेट विस्तार टालने के पक्ष में है. इसी बीच कांग्रेस इस मुद्दे पर चुप्पी साध ली है.

बताते चलें कि पिछले साल राजस्थान में कांग्रेस पार्टी के भीतर बगावत हो गया था. सचिन पायलट अपने डेढ़ दर्जन विधायकों के साथ राजस्थान से बाहर चले गए थे, जिसके बाद सरकार में हलचल मच गई थी. हालांकि हाईकमान के दखल के बाद मामला शांत हो गया था.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें