1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. lockdown in rajasthan guidelines jaipur shop market theft of millions of rupees rajasthan police avh

Lockdown में चोरों की मौज! जयपुर में बंद दुकान से उड़ाए लाखों रूपये, छानबीन में जुटी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
lockdown news
lockdown news
prabhat khabar

कोरोनावायरस कर कंट्रोल के लिए अशोक गहलोत सरकार ने राजस्थान में आठ जून तक लॉकडाउन लगाया है. लॉकडाउन के दौरान जहां एक और कई बड़े क्राइम ने पुलिसिया व्यवस्था पर सवाल उठाया है, वहीं अब जयपुर में बंद दुकान से एक चोरी का मामला सामने आया है. घटना के बाद से दुकानदारों में डर का माहौल बन गया है.

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार राजधानी जयपुर के बडराणजी चौक में चोरों ने एक दुकान के गले से 3 लाख रुपया ले उड़ा है. ‌‌घटना के बाद चोरों ने वहां दुकान की चाभी का एक गुच्छा छोड़कर भाग गया. वहीं इस घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

छानबीन में जुटी पुलिस- जयपुर शहर में इस तरह की घटना से पुलिस की टीम हैरान है. वहीं घटनास्थल से सिर्फ चाभी का एक गुच्छा मिला है, जिसकै बाद पुलिस टीम ने छानबीन शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने कोतवाली थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है. जयपुर में आठ जून तक लॉकडाउन लागू है.

बता दें कि राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण नियंत्रण के लिये मंत्रिमंडल और विशेषज्ञों की सिफारिश पर अशोक गहलोत की सरकार ने 23 मई को राज्य में लॉकडाउन की अवधि में 15 दिन का विस्तार करते हुए इसे 8 जून तक कर दिया है. वहीं राज्य में शादी कार्यक्रमों पर 30 जून तक रोक लगाई गई है.

Postes by: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें