1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. kisan andolan latest updates chicken biryani bird flu rajasthan bjp mla madan dilawar farmers protest amh

'किसान आंदोलन में चिकन बिरयानी, बर्ड फ्लू फैलने का बढ़ा खतरा', भाजपा विधायक ने कह दी ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP MLA MADAN DILAWAR
BJP MLA MADAN DILAWAR
twitter

केंद्र सरकार (kisan andolan) के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले करीब ढेड महीने से किसान राजधानी दिल्ली के बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे हैं. इस किसान प्रदर्शन को लेकर कई तरह के बयान देखने को मिले हैं. अब एक नया विवादित बायान राजस्थान के कोटा से भाजपा विधायक मदन दिलावर (BJP MLA MADAN DILAWAR) ने दिया है जिसकी आलोचना हो रही है.

पीटीआई की खबर के अनुसार मदन दिलावर ने यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया कि देश को नष्ट करने की इच्छा रखने वाले उग्रवादी और लुटेरे केंद्र के नये कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों में संभवत: शामिल हो चुके हैं.

विधायक ने आरोप लगाया कि तथाकथित किसानों को देश की जरा भी चिंता नहीं है. दिल्ली के बॉर्डर पर टिके किसान दिष्ट व्यंजनों के अलावा अन्य विलासिताओं का आनंद लेने में जुटे हैं. वे यहीं नहीं रुके आगे उन्होंने कहा कि किसान बॉर्डर पर पिकनिक मना रहे हैं.

एक वीडियो बयान जारी करके उन्होंने कहा कि प्रदर्शनकारी किसान प्रदर्शन स्थल पर मुर्गे-मुर्गियों का मांस और बिरयानी खाकर बर्ड फ्लू फैलाने की साजिश रच रहे हैं. राजस्थान कांग्रेस प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा की प्रतिक्र‍िया भाजपा विधायक के इस बयान पर आई है. उन्होंने इस बयान की निंदा की है और इसे शर्मनाक टिप्पणी बताया है.

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि विधायक द्वारा दिया गया बयान भाजपा की विचारधारा को दर्शाती है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें