1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. jaipur mayor somya gurjar made example herself as she was busy in office work before delivering a baby boy in jaipur rajasthan news skt

मेयर ने पेश की मिसाल: देर रात निगम की मीटिंग, थोड़ी देर बाद अस्पताल में भर्ती और फिर बनीं मां

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जयपुर नगर निगम की मेयर सौम्या गुर्जर(File pic)
जयपुर नगर निगम की मेयर सौम्या गुर्जर(File pic)
(social media)

काम के प्रति लगन किसे कहते हैं इसका ताजा उदाहरण जयपुर नगर निगम की मेयर सौम्या गुर्जर (Mayor Somya Gurjar) खुद हैं जो कुछ ही दिन पहले एक नये बच्चे की मां बनी हैं. उन्होंने गुरूवार को एक बच्चे को जन्म दिया है, जिसके बाद वो काफी सुर्खियों में हैं. बच्चे को जन्म देने से कुछ ही घंटे पहले वो अपने दफ्तर में मीटिंग ले रही थी.

जयपुर नगर निगम (ग्रेटर) की महापौर सौम्या गुर्जर ने गुरूवार को एक बच्चे को जन्म दिया है. उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर तस्वीर के साथ इस खुशखबरी को सबसे साथ साझा किया. उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी कि वो देर रात निगम की बैठक ले रही थीं. कुछ ही देर बाद उन्हें दर्द उठा और उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें भर्ती किया गया. और सुबह 5.14 बजे उन्होंने बच्चे को जन्म दिया. मेयर लिखती हैं कि कर्म ही पूजा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गुरूवार को बच्चे को जन्म देने के पहले वो बुधवार को रात नौ बजे तक जयपुर नगर निगम ग्रेटर मुख्यालय में स्वच्छता सर्वेक्षण की बैठक में शामिल थीं. जिसमें उन्होंने स्वच्छता सर्वेक्षण से जुड़े काम की जानकारी ली और सुझाव दिए.

बैठक के बाद उन्होंने कई कामों का जायजा भी लिया. और रात 10 बजे के करीब घर पहुंची. सौम्या जयपुर नगर निगम ग्रेटर की पहली मेयर हैं और भाजपा से जुड़ी हुई हैं.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें