1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. ajay maken told that everything is fine in rajasthan or sachin pilot upset on the question displeasure congress crisis avh

राजस्थान में सब चंगा सी! प्रेस कॉन्फ्रेंस में अजय माकन ने कही यह बात, सचिन पायलट की नाराज़गी के सवाल पर बिफरे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अजय माकन
अजय माकन
facebook

राजस्थान कांग्रेस में मची सियासी घमासान के बीच प्रभारी महासचिव अजय मााकन ने बड़ा बयान दिया है. माकन ने कहा कि राजस्थान के भीतर सबकुछ ठीक है और कोई नाराजगी नहीं है. इस दौरान माकन सचिन पायलट से जुड़े सवाल पूछने पर बिफर गए और कहा कि मैं हेडलाइन बनाने के लिए नहीं बोलता हूं.

दरअसल, कांग्रेस के महासचिव और राजस्थान के प्रभारी अजय माकन (Ajay Maken) महंगाई के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंचे थे. इस दौरान मीडिया ने उनसे राजस्थान को लेकर सवाल पूछा. माकन ने कहा कि वहां सबकुछ ठीक है, जब पायलट की नाराजगी पर पत्रकारों ने माकन से पूछा तो, वे बिफर पड़े.

पायलट से करूंगा बात- अजय माकन ने कहा कि जो भी बात मुझे कहनी होगी, वो मैं सीधे पायलट से कहूंगा. उन्होंने आगे कहा कि मैं राजस्थान को लेकर यहां कोई बयान नहीं दूंगा, जिससे हेडलाइन बने. वहीं सचिन पायलट आज उत्तराखंड में महंगाई के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं.

पायलट गुट के नाराजगी की खबर- इससे पहले कांग्रेस से जुड़े सूत्रों ने दावा किया था कि अशोक गहलोत कैबिनेट विस्तार में हो रही देरी से पायलट खेमा नाराज है. पायलट कैंप की मांग है कि राजस्थान में जल्द से जल्द कैबिनेट विस्तार की जाए. वहीं पिछले दिनों अजय माकन इसको लेकर सीएम अशोक गहलोत से मिले भी थे.

राजस्थान में जारी है सियासी टशन- राजस्थान सरकार में सियासी टशन पिछले एक साल से जारी है. सचिन पायलट गुट अपनी भागीदारी की मांग को लेकर बगावत का रूख भी अपना चुके हैं. हालांकि कांग्रेस हाईकमान की दखलअंदाजी के बाद पायलट खेमे को मना लिया गया था.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें