1. home Home
  2. state
  3. mp
  4. mp breaking news car rams into crowd video bhopal durga idol immersion amh

MP News : दुर्गा विसर्जन करने जा रही भीड़ पर युवक ने चढ़ा दी कार, एक की मौत, दो गंभीर

जुलूस में बच्चे, बुजुर्ग और महिलाएं भी शामिल थे. सिरफिरे युवक ने जुलूस को टक्कर मारते हुए कार भीड़ में घुसा दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
MP Breaking News : सिरफिरे युवक ने जुलूस को टक्कर मारते हुए कार भीड़ में घुसा दी
MP Breaking News : सिरफिरे युवक ने जुलूस को टक्कर मारते हुए कार भीड़ में घुसा दी
twitter

Bhopal News : मध्‍य प्रदेश के भोपाल से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां के बजारिया थाना क्षेत्र में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के जुलूस में एक युवक ने तेज रफ्तार कार चढ़ा दी. बताया जा रहा है कि कार की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गये हैं. घायलों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां दो की हालत गंभीर बनी हुई है.

खबरों की मानें तो जुलूस में बच्चे, बुजुर्ग और महिलाएं भी शामिल थे. सिरफिरे युवक ने जुलूस को टक्कर मारते हुए कार भीड़ में घुसा दी. कार के घुसते ही वहां हड़कंप मच गया. कार ड्राइवर फरार बताया जा रहा है. उसे पकड़ने के लिए लोगों ने भरकस प्रयास किया.

जानकारी के अनुसार इस घटना से गुस्साए लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया जिसके बाद पुलिस ने उन्हें समझाया. जब भीड़ नहीं मानी तो पुलिस ने हल्के बल का प्रयोग कर दिया जिससे माहौल और गर्म हो गया. घटना स्टेशन क्षेत्र बजरिया में शनिवार रात 11:15 बजे की बताई जा रही है.

आपको बता दें कि ऐसी घटना यूपी के लखीमपुर खीरी और छत्‍तीसगढ़ के जशपुर में भी पिछले दिनों हो चुकी है.

भोपाल की घटना का वीडियो वायरल

भोपाल की इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक तेज रफ्तार कार लोगों को रौंदते हुए जुलूस में घुस रही है. लोग जबतक कुछ समझ पाते इससे पहले ही कार ड्राइवर ने तेज रफ्तार में ही गाड़ी को रिवर्स किया. लोग कार के पीछे दौड़ते वीडियो में नजर आ रहे हैं. हालांकि वह वहां से फरार होने में सफल रहा.

छत्तीसगढ़ की घटना

विजयदशमी के दिन यानी शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से दुर्गा प्रतिमा विसर्जन करने जा रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा 17 अन्य घायल हो गए. पुलिस ने कार सवार युवकों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक ने घटना के बाद थाना प्रभारी समेत दो पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की है. वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मृतक के परिजनों को 50 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें