17.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Indian Railways: धू-धू कर जलने लगी पैसेंजर ट्रेन, खाक हो गया पूरा कोच, देखें VIDEO

Indian Railways: महाराष्ट के नांदेड़ में एक पैसेंजर ट्रेन में आग लग गई. हालांकि जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन हादसे में पूरा एक कोच जलकर खाक हो गया. रेलवे इस बात की जांच कर रहा है कि आग कैसे लगी.

Train Fire Video: महाराष्ट्र के नांदेड़ में रखरखाव यार्ड में खड़ी एक पैसेंजर ट्रेन में आग गयी. देखते ही देखते ट्रेन धू-धू कर जलने लगी. हालांकि हादसे के कुछ देर के बाद आग पर काबू पा लिया गया. लेकिन इस बीच ट्रेन की एक कोच पूरी तरह जलकर खाक हो गई. घटना को लेकर दक्षिण मध्य रेलवे के सीपीआरओ ने बताया कि आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है. हादसे में किसी अन्य कोच को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि आग से किस तरह पूरी कोच जलकर खाक हो गई.

वहीं नांदेड़ ट्रेन हादसे को लेकर डीआरएम का भी बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि हमें ट्रेन में आग लगने की सूचना मिली है. हमारे वरिष्ठ अधिकारी घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गये. दमकल विभाग ने जल्द ही आग पर काबू पा लिया है. उन्होंने कहा कि आग के कारणों की जांच हो रही है. ट्रेन में कोई यात्री नहीं थे इसलिए कोई जानमाल की हानि नहीं हुई है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें