1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. maharashtra political crisis an internal issue of shiv sena says congress mp kc venugopal smb

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के राजनीतिक हालात पर बोले केसी वेणुगोपाल, यह शिवसेना का मामला

महाराष्ट्र के राजनीतिक हालात पर केसी वेणुगोपाल ने कहा कि यह शिवसेना का मामला है और वे इसे हल करेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Maharashtra Political Crisis: Congress MP KC Venugopal attacks on BJP
Maharashtra Political Crisis: Congress MP KC Venugopal attacks on BJP
tiwtter

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच कांग्रेस के नेता केसी वेणुगोपाल ने बुधवार को बड़ी प्रतिक्रिया दी है. महाराष्ट्र के राजनीतिक हालात पर केसी वेणुगोपाल ने अपनी बात को रखते हुए कहा कि यह शिवसेना का मामला है और वे इसे हल करेंगे. इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधते हुए बड़ा आरोप लगाया है.

कांग्रेस विधायक दल की बैठक में मौजूद रहे सभी MLA

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा कि बीजेपी पैसे और केंद्रीय एजेंसियों के बल पर विधायकों को खरीद रही है. केसी वेणुगोपाल ने कहा कि कांग्रेस की विधायक दल की बैठक में सभी विधायक मौजूद थे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ओर से देश में 27 जून को सारे विधानसभा क्षेत्रों में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. बता दें कि महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ गठबंधन में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस शामिल है.

महाराष्ट्र में सियासी संकट पर सीएम ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी

महाराष्ट् सरकार में मंत्री एकनाथ शिंदे के विद्रोह के कारण सरकार पर आए संकट पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सीएम उद्धव ठाकरे ने बुधवार को कहा कि अगर बागी विधायक उनसे यह कहते हैं कि वह उन्हें मुख्यमंत्री के रूप में नहीं देखना चाहते तो वह अपना पद छोड़ने के लिए तैयार हैं. इससे पहले शिवसेना ने विधानसभा को भंग करने का संकेत दिया.

विधानसभा में शिवसेना के 55 सदस्य

इधर, अपने साथ 46 विधायकों के समर्थन का दावा कर रहे एकनाथ शिंदे ने बगावती सुर में किसी तरह की नरमी न लाने के स्पष्ट संकेत दिए है. बता दें कि महाराष्ट्र की 288 सदस्यीय विधानसभा में शिवसेना के 55 सदस्य हैं. एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में महाराष्ट्र के बागी विधायकों को बुधवार सुबह विमान से गुवाहाटी ले जाया गया और कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें शहर के बाहरी इलाके में एक लग्जरी होटल में ठहराया गया है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें