1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. maharashtra kolhapur court sentences 35 year old labourer to death for killing mother frying eating her organs smb

मां की हत्या के बाद उसके अंगों को भूनकर खाने वाले शख्स को मिली सजा ए मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मां की हत्या कर उसके अंगों को भूनने वाले शख्स को मिली सजा ए मौत
मां की हत्या कर उसके अंगों को भूनने वाले शख्स को मिली सजा ए मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Court Sentences Man To Death For Killing Mother महाराष्ट्र के कोल्हापुर की एक स्थानीय कोर्ट ने रविवार को 35 साल के एक मजदूर को अपनी मां की हत्या कर फिर उसके अंगों को भूनकर खाने के मामले में मौत की सजा सुनाई है. कोर्ट ने कहा कि आरोपी का अपराध उसके शैतानी स्वभाव के कारण दुर्लभ से दुर्लभतम मामलों में से एक है. कोल्हापुर के अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश महेश कृष्णजी जाधव (Additional Sessions Judge of Kolhapur Mahesh Krishnaji Jadhav) ने सुनील रमा कुचकोरवी को हत्या के अपराध में मौत होने तक फांसी पर लटकाने की सजा सुनाई है.

न्यूज18 की रिपोर्ट के मुताबिक, कोर्ट ने इस घटना को समाज की सामूहिक अंतरात्मा को झकझोर कर रख देने वाला बताया. कोर्ट ने कहा कि यह सिर्फ एक हत्या नहीं थी, बल्कि गंभीर क्रूरता और बेशर्मी से जुड़ा मामला है. जज ने यह भी देखा कि आरोपी को कृत्य के बाद कोई पश्चाताप नहीं था. कोर्ट ने कहा कि आरोपी की मां ने जो दर्द सहा था, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. आरोपी ने इस पूरी वारदात को शराब की लालसा पूरी करने के लिए अंजाम दिया है. उसने अपनी लाचार मां के जीवन का जबरन सफाया कर दिया जो मातृत्व का परम अपमान है.

अगस्त 2017 में आरोपित सुनील रमा कुचकोरवी ने अपनी मां की हत्या की थी. हत्या के बाद कुचकोरवी के पड़ोस में एक बच्चे ने उसे अपनी मां के शव के पास खून के धब्बों से लथपथ देखा था. जिसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को फोन कर मामले की सूचना दी. मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव खून से लथपथ था और बाहर अंग छिटक गए थे. मां का हृदय एक थाली में था. जबकि, कुछ अन्य अंग तेल टिन में थे.

जानकारी के मुताबिक, सुनील रमा कुचकोरवी शराब की लत से परेशान होकर उसकी पत्नी ने उसे छोड़ दिया था. बताया गया कि शराब के नशे में वह अपनी पत्नी के साथ हमेशा मारपीट करता था. पत्नी के चले जाने के बाद घर में वह अपनी मां के साथ रहता था और उससे भी हमेशा उससे झगड़ा करता था. शराब की लत को पूरा करने के लिए वह अपनी मां से पेंशन की मांग करता था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें