1. home Home
  2. state
  3. maharashtra
  4. devendra fadanvis counter attack on cm uddhav thackeray war on bjp and shiv sena prt

देवेंद्र फडणवीस का उद्धव ठाकरे को करारा जवाब, कहा- एजेंसियों का दुरुपयोग करते तो जेल में होता आधा मंत्रिमंडल

सीएम उद्धव ठाकरे के वार के जवाब में बीजेपी की ओर से पार्टी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडनवीस ने पलटवार किया है. फडनवीस ने कहा कि सीएम बनने की लालसा में उद्धव ने येन केन प्रकरेण सत्ता हासिल कर लिया है. इसमें उन्होंने बेईमानी का भी सहारा लिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
देवेंद्र फडणवीस का उद्धव ठाकरे करारा जवाब
देवेंद्र फडणवीस का उद्धव ठाकरे करारा जवाब
twitter
  • सीएम उद्धव ठाकरे पर देवेंद्र फडणवीस का पलटवार

  • कहा- एजेंसियों का दुरुपयोग करते तो जेल में होती आधी कैबिनेट

  • जनता के साथ बेईमानी कर सत्ता मे आई शिवसेना- फडणवीस

महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के बीच बयानों की जंग छिड़ी है. पहले महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर हमला किया. ठाकरे ने बीजेपी पर जांच एजेंसियों के दुरूपयोग के साथ कआ और आरोप लगाये. उनके वार के जवाब में बीजेपी की ओर से पार्टी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडनवीस ने पलटवार किया है. फडनवीस ने कहा कि सीएम बनने की लालसा में उद्धव ने येन केन प्रकरेण सत्ता हासिल कर लिया है. इसमें उन्होंने बेईमानी का भी सहारा लिया है.

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडनवीस ने कहा है कि, वो उद्धव ठाकरे को याद दिलाना चाहता है कि जनता ने बीजेपी को नकारा नहीं है. बल्कि शिवसेना जनता के साथ बेईमानी करके सत्ता मे काबिज हो गई है. उन्होंने कहा कि, उद्धव ठाकरे को मान लेना चाहिए कि उन्हें सीएम बनने कि महत्वाकांक्षा थी और उन्होंने उसे पूरा किया.

इतिहास की सबसे भ्रष्ट सरकारः देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव सरकार पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि जिस सरकार का नेतॉत्व सीएम उद्धव ठाकरे कर रहे हैं वो इतिहास की सबसे भ्रष्ट सरकार है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की सरकार वसूली का काम करती थी. उन्होंने कहा कि इनकम टैक्स की रेड में इसके सॉफ्टवेयर का भी खुलासा हुआ है.

जेल में होती आधी कैबिनेटः वहीं उद्धव ठाकरे के सीबीआई और अन्य जांच ऐजेंसी के दुरूपोग के सवाल पर फडनवीस ने कहा कि अगर सीबीआई का दुरूपयोग किया जाता है महाराष्ट्र सरकार का आधा मंत्रिमंडल जेल मे होता. वहीं, फडनवीस ने ये भी कहा कि महाराष्ट्र को पश्चिम बंगाल कभी नहीं बनने देंगे. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में लॉ एंड आर्डर की हालत खराब है. अपहरण, फिरौती और रंगदारी के कारण व्यापारी कारोबारछोड़ पलायन कर रहे हैं.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें