1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. bombay high court on sonu sood illigal construction matter bmc have take decision latest updates mumbai bollywood actor prt

सोनू सूद को बम्बई हाईकोर्ट से नहीं मिली राहत, कोर्ट ने कहा-बीएमसी ही करेगी अवैध निर्माण का फैसला

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सोनू सूद को बॉम्बे हाईकोर्ट का झटका
सोनू सूद को बॉम्बे हाईकोर्ट का झटका
Social Media

कोरोना महामारी के दौरान हजारों लोगों के लिए मसीहा बने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सोनू को अवैध निर्माण मामले में बम्बई हाई कोर्ट से राहत नहीं मिली है. बम्बई हाई कोर्ट ने सोनू सूद की याचिका को खारिज कर दिया है. कोर्ट ने कहा है कि अब बीएमसी ही इस मामले में फैसला करेगी. बता दें, अभिनेता ने कोर्ट से कम से कम 10 हफ्ते का समय मांगा था. जिसे कोर्ट ने इनकार कर दिया. बता दें, बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) ने अवैध निर्माण को लेकर सोनू सूद के खिलाफ नोटिस जारी किया था.

गौरतलब है कि, सोनू सूद ने एक छह मंजिली रिहायशी इमारत का इस्तेमाल होटल के रुप में कर रहे थे, जिसको लेकर बीएमसी (BMC) ने सोनू सूद को नोटिस जारी किया था. इससे पहले 13 जनवरी को इस मामले में सुनवाई हुई थी, जिसमें बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) ने सोनू को 'आदतन अपराधी' बताया था. नगरपालिका ने अदालत से कहा था कि अभिनेता सोनू सूद लगातार नियम तोड़ते रहे हैं.

दरअसल, सोनू सूद ने नगर निगम से बिना अनुमति लिए बगैर अपने शक्ति सागर बिल्डिंग जो कि एक रिहाइशी इमारत है, उसे होटल में तब्दील किया है. जिसके चलते बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने नोटिस जारी किया और पुलिस में भी इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. इसी मामले पर आज अदालत की ओर से फैसला किया जाएगा.

बता दें, सोनू सूद एक भारतीय मॉडल सह अभिनेता हैं. वो हिन्दी, तेलुगू कन्नड़ और तमिल फिल्मों में अभिनय करते हैं. टॉलीवुड फिल्मों में फिल्म अरुंधति में पशुपति के किरदार में उन्हें काफी पसंद किया गया था. आने वाले कुछ दिनों में सोनू सूद की फिल्म फिल्म 'पृथ्वीराज' रीलिज होने वाली है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें