1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. simdega
  5. to meet the expenses of the girlfriend the lover committed the murder simdega police revealed smj

प्रेमिका की खर्च पूरा करने के लिए प्रेमी ने हत्याकांड को दिया अंजाम, सिमडेगा पुलिस ने किया खुलासा

सिमडेगा के शिक्षक सह व्यापारी जुगल प्रसाद हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. उसने प्रेमिका की खर्च को पूरा करने के लिए हत्याकांड को अंजाम देने की बात पुलिस के समक्ष बताया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: व्यापारी हत्याकांड मामले में गिरफ्तार आरोपी के बारे में जानकारी देते पदाधिकारी.
Jharkhand news: व्यापारी हत्याकांड मामले में गिरफ्तार आरोपी के बारे में जानकारी देते पदाधिकारी.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime news: सिमडेगा पुलिस ने भेलवाडीह निवासी शिक्षक सह व्यापारी जुगल प्रसाद उर्फ जुगल प्रसाद साहू की हत्या मामले का खुलासा किया है. आरोपी प्रेमी अपनी प्रेमिका के खर्च को पूरा करने के लिए क्रुशकेला से टकबा जाने के रास्ते में दमटांड़ जंगल के रास्ते में रुपये लूटकर धारदार हथियार से पिछले दिनों हत्या किया था. इस मामले में आरोपी करमजीत नाग को पुलिस ने गिरफ्तार किया. उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त लोहे के टांगी तथा मृतक के निजी सामान को भी जब्त किया गया.

क्या है मामला

हत्या के आरोपी करमजीत नाग पिछले 8 माह से जंगलों में छुपकर रह रहा था. वह क्रुशकेला निवासी एक युवती से से प्रेम करता था. प्रेम प्रसंग के कारण करमजीत नाग और उसकी प्रेमिका क्रुशकेला के आस-पास के जंगलों में छिपकर रहने लगे. करमजीत नाग बेरोजगार है. जंगल में उसे जीविकोपार्जन में कठिनाई होनी लगी, तो वह आस-पास के गांव-घर में छोटी-मोटी जरूरत की चीजें और खाने-पीने के सामानों की चोरी करने लगा. जब प्रेमी जोड़ों को पैसे की ज्यादा जरूरत पड़ी, तो करमजीत नाग ने छिनतई की बड़ी योजना बनायी.

18 दिसंबर, 2021 की है घटना

उसे मालूम था कि भेलवाडीह निवासी शिक्षक जुगल साहू हर शनिवार एवं रविवार को अहले-सुबह कदमटांड़ बाजार में लाह एवं महुआ खरीदने जाया करता है. सुनसान जंगली रास्ता का फायदा उठाकर करमजीत नाग ने गत 18 दिसंबर, 2021 को शिक्षक सह व्यापारी जुगल साहू की क्रुशकेला जंगली रास्ते में घात लगाकर पत्थर एवं लोहे की टांगी से मारते हुए उसकी निर्मम हत्या कर दी थी. उसके बाद 12 हजार रुपये लूटकर जंगलों की ओर अड़िया-सड़िया पहाड़ पार कर भाग निकला, वहीं हत्या में प्रयुक्त टांगी को जंगल में फेंक दिया.

थाना प्रभारी समेत जवान हुए पुरस्कृत

इस घटना की जानकारी मिलते ही पाकरटांड़ थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन हुआ. इस टीम ने मामले का खुलासा करते हुए हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया. इस सराहनीय कार्य के लिए थाना प्रभारी एवं उनकी टीम को उचित नगद राशि से पुरस्कृत किया गया.

रिपोर्ट : रविकांत साहू, सिमडेगा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें