1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. simdega
  5. murder of exorcist by axe at night in family dispute police arrested one accused grj

झारखंड में झाड़-फूंक करने वाले ओझा की टांगी से काटकर हत्या, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि मृतक मोहन प्रधान झाड़-फूंक का भी कार्य करता था. दो दिन पहले रिश्तेदारों से उसकी कहासुनी हुई थी. आशंका जाहिर की जा रही है कि पारिवारिक विवाद में ही हत्या की गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: झारखंड पुलिस
Jharkhand News: झारखंड पुलिस
ट्विटर

Jharkhand News: झारखंड के सिमडेगा जिले के बोलबा प्रखंड की बेहरीनबासा पंचायत के गोईफोंगा ग्राम निवासी मोहन प्रधान (45 वर्ष) की रात्रि में धारदार हथियार (टांगी) से हत्या कर दी गई. परिवार वालों की निशानदेही पर लक्षीन्दर प्रधान को गिरफ्तार कर पुलिस जांच में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक मोहन प्रधान झाड़-फूंक का भी कार्य करता था. दो दिन पहले रिश्तेदारों से उसकी कहासुनी हुई थी. आशंका जाहिर की जा रही है कि पारिवारिक विवाद में ही हत्या की गयी है.

रात्रि में मार डाला

ग्रामीणों के अनुसार मोहन प्रधान सोमवार को सुबह महुआ चुनने गया था. उसके बाद पालेमुडा ग्राम में जाकर मादक पदार्थ का सेवन किया था और शाम में घर आकर सो गया था. गर्मी अधिक होने के कारण उसने अपने घर का दरवाजा बंद नहीं किया था. सोमवार की रात्रि में धारदार हथियार से गला में वार करके उसकी हत्या कर दी गई है. मोहन प्रधान ने 45 साल की उम्र में भी शादी नहीं की थी. मृतक भतीजा के यहां खाना-पीना करता था.

पारिवारिक विवाद की आशंका

परिवारवालों का कहना है कि मोहन प्रधान झाड़-फूंक का भी कार्य करता था. एक-दो दिन पहले उसके भतीजे के ससुर लक्षीन्दर प्रधान और समधी मोहन प्रधान से कुछ कहासुनी हुई थी. लक्षीन्दर प्रधान की बेटी बिरसमनी कुमारी 2 दिन पहले पेड़ से गिर गयी थी. घटना में बिरसमुनी का हाथ टूट गया था. इस घटना को लेकर मोहन प्रधान को ही जिम्मेदार ठहराया जा रहा था.

लक्षीन्दर प्रधान गिरफ्तार

हत्या की सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी मनीष कुमार एवं एसआई रामनरेश सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में ले लिया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. परिवार वालों की निशानदेही पर लक्षीन्दर प्रधान को गिरफ्तार कर पुलिस जांच में जुटी हुई है. मृतक मोहन प्रधान के भतीजा का कहना है कि उसके घर से एक टांगी गायब है. हो सकता है कि हत्या करने में उसका प्रयोग किया गया होगा.

रिपोर्ट: रविकांत साहू

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें